करीब तीन हजार पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात। उपद्रवियों पर होगी पैनी नजर।

फरीदाबाद: श्रीमान ओपी सिंह पुलिस आयुक्त महोदय के निर्देश पर कल दिनांक 8 दिसंबर 2020 को भारत बंद को लेकर फरीदाबाद पुलिस ने विशेष प्रबंध किए हैं। पुलिस उपद्रवियों पर विशेष नजर रखेगी। फरीदाबाद पुलिस के सभी एसएचओ, चौकी इंचार्ज, सीआईए स्टाफ, रिजर्व पुलिस बल, ट्रैफिक पुलिस बल अपने अपने एरिया में पुख्ता प्रबंध के साथ मौजूद रहेंगे।

सभी जोन के डीसीपी अपने एरिया के सुपरवाइजर अफसर होंगे। उनकी सहायता के लिए जोनल एसीपी और सभी थाना प्रबन्धक अपने अपने फोर्स के साथ रखेंगे पैनी नजर। सभी पुलिसकर्मियों को अलर्ट रहने के दिशा निर्देश दिए गए हैं।

सभी मॉल्स, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, फल एवं अनाज मंडी, बाजार पर भी पुलिस का कड़ा पहरा होगा। अक्सर देखने में आता है कि बन्द के दौरान कुछ असामाजिक तत्व इस तरह की परिस्थिति में माहौल बिगाड़ने और कानून व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करते हैं।

ऐसे तत्वो के खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्यवाही करेगी। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन, एंटी राइट्स गाड़ी, टियर गैस स्क्वाड को तैनात किया है। सभी थाना प्रबन्धक व चौकी प्रभारी अपने-अपने एरिया में लगातार पेट्रोलिंग जारी रखेंगे।

इस दौरान अगर कोई व्यक्ति कानून व्यवस्था से खिलवाङ करेगा तो ऐसे लोगों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here