एसडीएम अपराजिता ने कहा कि उपमडंल में कोविड-19 के संक्रमण के बढने के मद्देनजर स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की टीमें आमजन के कोविड संक्रमण जाँच की जा रही है। इसके साथ साथ आम जनता को जागरूक करके कोविड के संक्रमण से बचाव करने के लिए प्रशासन द्वारा पब्लिक पार्टनरशीप के तहत बल्लभगढ़ को कोरोना मुक्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

फरीदाबाद : एसडीएम अपराजिता ने कहा कि उपमडंल में कोविड-19 के संक्रमण के बढने के मद्देनजर स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की टीमें आमजन के कोविड संक्रमण जाँच की जा रही है। इसके साथ साथ आम जनता को जागरूक करके कोविड के संक्रमण से बचाव करने के लिए प्रशासन द्वारा पब्लिक पार्टनरशीप के तहत बल्लभगढ़ को कोरोना मुक्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। (बल्लबगढ़), 10 दिसंबर। एसडीएम अपराजिता ने कहा कि उपमडंल मे वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार जिला उपायुक्त यशपाल के दिशा-निर्देशो की पालना सुनिश्चित करते हुए स्थानीय स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सहयोग से स्वस्थ विभाग की टीम सीएमओ और एसएमओ डॉ. मान सिंह की टीम ने आज वीरवार को आम जनता के लिए कोरोना टैस्ट के एक दिवसीय कैम्प का आयोजन किया गया। बल्लभगढ़ मे सभी व्यापारिक संगठनों के सहयोग से कोविड-19 के संक्रमण की जाँच का अभियान चलाया जा रहा है।

एसडीएम अपराजिता ने कहा कि उपमडंल में कोविड-19 के संक्रमण के बढने के मद्देनजर स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की टीमें आमजन के कोविड संक्रमण जाँच की जा रही है। इसके साथ साथ आम जनता को जागरूक करके कोविड के संक्रमण से बचाव करने के लिए प्रशासन द्वारा पब्लिक पार्टनरशीप के तहत बल्लभगढ़ को कोरोना मुक्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए जागरूकता अभियान के तहत व्यापारियों और आमजन के लिए कोविड-19 जांच शिविर का आयोजन किया गया। एसडीएम अपराजिता ने कहा कि इस जाँच शिविर में व्यापारियो और उनके प्रतिष्ठानों में कर्मचारियों के अलावा आमजन का नि:शुल्क कोविड टेस्ट किया जा रहा है। एसएमओ डॉ. मान सिंह ने बताया कि लोगों के कोविड-19 के संक्रमण की आरटीपीसीआर जाँच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि एसडीएम अपराजिता के मार्ग दर्शन मे बल्लभगढ़ मे विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर कोविड जाँच शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। अगले जाँच शिविर में रेहड़ी और ठेले लगाने वाले लोगों की कोविड जाँच की जाएगी। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पैनल अधिवक्ता संजय गुप्ता व अर्चना गोयल व एडवोकेट ममता सिंह भी एसबीआई बैंक बल्लभगढ़ शाखा में  निःशुल्क (RT-PCR) कोरोना जाँच शिविर मे मौजूद रहे। जिसमें बैंक कर्मचारियों आम जनता की जाँच करवाई।कोविड जाँच शिविर में डॉ. अजय, इंद्र यादव, यशपाल यादव का संजय गुप्ता, अर्चना गोयल व ममता सिंह ने फूलों के गुलदस्ते भेंट करके स्वागत किया। उन्होंने कैम्प में आने वाले सभी लोगों को जागरूक करते हुए समझाया कि वे इस महामारी से अपना बचाव मास्क पहनकर व उचित दूरी को ध्यान में रखते हुए समय-समय पर अपने हाथ साबुन से धोते रहने व सैनिटाईजर का प्रयोग करते रहे। इस कैंप के आयोजन में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से डॉ. मान सिंह, एसएमओ डॉ. एजेंद्र यादव चिकित्सा अधिकारी एसबीआई के मैनेजर यशपाल यादव, जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के पैनल अधिवक्ताओं संजय गुप्ता व अर्चना गोयल ममता सिंह मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here