फरीदाबाद (बल्लभगढ़) : हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को बल्लभगढ़ के राजीव कॉलोनी में यूपीएचसी का उद्घाटन किया ।

फरीदाबाद (बल्लबग),5 अप्रैल / हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को बल्लभगढ़ के राजीव कॉलोनी में यूपीएचसी का उद्घाटन किया । इस मौके पर कॉलोनी वासियों को बधाई देते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि यूपीएससी से करीब 50 हजार लोगों को फायदा पहुंचेगा । उन्होंने कहा कि  यूपीएससी में एक मेडिकल ऑफिसर ,फार्मेसिस्ट, लैब टेक्नीशियन सहित 21 आदमियों का स्टाफ  होगा जो जनता की सेवा करेंगे । इस मौके पर डिस्पेंसरी में लोगों को  वैक्सीन भी लगाई गई।
उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए प्रयासरत हैं ,उन्होंने यह भी कहा कि जहां डिस्पेंसरी की जरूरत है वहां डिस्पेंसरी बनाई जाती है और जरूरत के मुताबिक अस्पतालों का निर्माण भी हरियाणा सरकार कर रही है ।इस मौके पर फरीदाबाद के सिविल सर्जन डॉक्टर रणदीप सिंह पूनिया, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर गजराज ,डॉ रमेश, डॉक्टर राजेश श्योकंद व स्थानीय पार्षद सपना डागर, मुकेश डागर ,पारस जैन, मूलचंद पवार सहित कॉलोनी के सभी गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here