फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के पिता का मंगलवार को सेक्टर-21ए स्थित एशियन अस्पताल में निधन हो गया। उनका अंमित संस्कार हरिद्वार में किया गया।

फरीदाबाद। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के पिता का मंगलवार को सेक्टर-21ए स्थित एशियन अस्पताल में निधन हो गया। उनका अंमित संस्कार हरिद्वार में किया गया। गांव नूमर, जिला जमुई, बिहार निवासी 101 वर्षीय श्री सत्यनारायण सिंह अपने पुत्र ओपी सिंह के साथ ही रहते थे। कोरोना महामारी के कारण मार्च में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान वह बिहार चले गए थे।

101 साल की उम्र मे भी वह बिल्कुल स्वस्थ थे। इतनी उम्र होने के बावजूद बिना चश्मे के ही वह अखबार पढ़ लेते थे। कभी बीमार नहीं हुए अब हार्ट की शिकायत होने पर मंगलवार सुबह ही उन्हे गांव से फरीदाबाद लाया गया था। यहां स्थानीय एशियन अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही उनकी आत्मा (श्री प्रभु के चरणो ) परमात्मा में विलीन हो गई ।

स्व० श्री सत्यनारायण सिंह अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं उनके परिवार में 6 पुत्र और एक पुत्री हैं। श्री ओपी सिंह उनकी पांचवी संतान हैं।

पुलिस आयुक्त अपने परिजनों के साथ उनकी अंत्येष्टि के लिए उनको हरिद्वार लेकर गए थे कल मंगलवार शाम को स्व० श्री सत्यनारायण सिंह का अंतिम संस्कार हरिद्वार में किया गया।

स्वर्गीय सत्यनारायण सिंह के निधन पर फरीदाबाद के अधिकारी वर्ग के साथ राजनीतिक, सामाजिक, मिडिया, औद्योगिक के सभी जाने-माने लोगों ने गहरी संवेदना प्रकट की हैl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here