फरीदाबाद:लावारिस हालत में मिले 8 वर्षीय बच्चे को मिसिंग पर्सन सेल सेक्टर 30 की टीम ने परिजनों को सौंपा।

फरीदाबाद: मिसिंग पर्सन सेल सेक्टर 30 की टीम ने लावारिस हालत में मिले 8 वर्षीय बच्चे को उसके परिजनों को सौंपने का बेहतरीन कार्य किया है। आपको बता दें कि दिनांक 25 दिसंबर रात करीब 8:00 बजे पुलिस चौकी सेक्टर 16 की टीम गश्त कर रही थी गश्त के दौरान पुलिस टीम को ओल्ड चौक के पास लावारिस हालत में एक 8 वर्षीय बच्चा रोते हुए मिला।

पुलिस टीम ने बच्चे से रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह अपने मामा के घर पर रहता है और खेलने के लिए घर से बाहर आया था और रास्ता भूल गया अब वह अपने घर जाना चाहता है। नाम पूछने पर बच्चे ने अपना नाम हिमांशु बताया जब पुलिस टीम ने उससे उसका पता पूछा तो उसने उत्तर प्रदेश बताया।

बच्चे का पता नहीं मिलने पर पुलिस टीम ने बच्चे को मिसिंग पर्सन सेल सेक्टर 30 को सौंपा। मिसिंग पर्सन सेल ने बच्चे का कोविड-19 टेस्ट कराया और नेगेटिव आने के उपरांत बच्चे को सीडब्ल्यूसी के माध्यम से s.o.s. आश्रम सेक्टर 29 में छोड़ा गया।

मिसिंग पर्सन टीम ने बच्चे की दोबारा काउंसलिंग की तो बच्चे ने बताया कि वह खेड़ी पुल के नजदीक रहता है। बच्चे को गाड़ी में बैठा कर पुलिस टीम ने खेड़ी पुल के आसपास इलाके में पूछताछ की तो पता चला कि बच्चा वजीरपुर का रहने वाला है।

जो मिसिंग पर्सन टीम ने आज बच्चे को उसके मामा निवासी वजीरपुर के हवाले किया है। बच्चे के मामा ने मिसिंग पर्सन की टीम का धन्यवाद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here