फरीदाबाद / उपमडंल मे कोविड-19 का टीकाकरण अभियान के सफल क्रियान्वयन के लिए एडीएम कार्यालय में तहसीलदार सुशील कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

फरीदाबाद (बल्लभगढ़), 04 दिसंबर। उपमडंल मे कोविड-19 का टीकाकरण अभियान के सफल क्रियान्वयन के लिए एडीएम कार्यालय में तहसीलदार सुशील कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में एसएमओ डॉ. मान सिंह,  डॉ. विजय मलिक, खण्ड शिक्षा अधिकारी अन्जु मदान तथा महिला एवं बाल विकास विभाग के बल्लभगढ़ के शहरी और ग्रामीण खण्ड की सभी सुपरवाइजरो ने भाग लिया। तहसीलदार सुशील कुमार ने कहा कि सरकार के आदेशो के अनुसार स्वास्थ्य, शिक्षा, राजस्व और महिला एवं बाल विकास के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों के डाटा आगामी सोमवार तक एसडीएम कार्यालय में देना सुनिश्चित करें।

उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए वैक्सीन लगवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी के संक्रमण से बचाव हेतु यह टीका सर्वप्रथम 5 वर्ष से कम आयु के बच्चो और 60 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गो तथा जो लोग एक से अधिक गंभीर बिमारियों से ग्रस्त हो उनको लगवाया जाएगा। ऐसे लोगो को टीका लगवाने हेतु उनका ब्यौरा परिवार पहचान पत्र से प्राप्त किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here