जन सेवा करना ही जीवन का लक्ष्य है – अमन गोयल युवा भाजपा नेता।

 पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल ने सेक्टर 16 कार्यालय से आज फिर बस द्वारा हरिद्वार तीर्थधाम के लिए माँ गंगा मे स्नान हेतू यात्रियों से भरी बस को हरी झंडी दिखा रवाना किया।

फरीदाबाद विधानसभा की भारत कॉलोनी पदम् नगर से निशुल्क हरिद्वार तीर्थ यात्रा के लिए बस भेजी गयी। इससे पहले भी विपुल गोयल हरियाणा सरकार मे बतौर मंत्री रहते हुए लोगो की सेवा करते आ रहे है ओर अब तक गोयल हजारों तीर्थ यात्रियों को शिर्डी, वैष्णो देवी व अन्य तीर्थो पर निशुल्क भेज चुके हैं ।

इस मोके पर पूर्व मंत्री के भतीजे ओर युवा नेता अमन गोयल ने कहा की विधानसभा के सभी लोग उनके अपने है ओर अपनों की सेवा करना ही उनके परिवार के दिये संस्कार है ।

इस बारे जब अमन गोयल से बातचीत की तो उन्होंने बताया की फरीदाबाद क्षेत्र की जनता की सेवा उनका पुरा परिवार वर्षो से करते आ रहे है ओर अपने सम्पूर्ण जीवन काल में क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे और सभी लोग जो किसी भी कारण से किसी तीर्थ स्थान पर जाने में असमर्थ रहते हैं उन्हें अपनी तरफ से तीर्थ यात्रा करवाते रहेंगे ।

अमन गोयल ने बताया कि जाने वाले तीर्थ यात्रियों को रहने खाने पीने का पूरा प्रबन्ध उनकी तरफ से ही रहता है ओर जो भी व्यक्ति तीर्थ स्थानों पर जाना चाहता है वो सेक्टर 16  कार्यालय मे निशुल्क रजिस्ट्रेशन करवा सकता है।

अमन गोयल ने लोगो को भेजते हुए उनकी मंगल यात्रा की कामना की ओर लोगो से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली की कामना माँ गंगा से करने के लिए कहा ओर युवाओं को संदेश देते हुए कहा की सभी सक्षम लोगो को ऐसे पुण्य के काम करने चाहिए ओर लोगों की सेवा के लिए आगे आना चाहिए।

 इस मोके पर निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार, पं मुकेश शास्त्री, मनीष राघव, अशोक सिंह, बाबू खान, बिजेंदर नेहरा, विपिन चंदीला आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here