“आपकी सुरक्षा – आपके साथ” कार्यक्रम के तहत फरीदाबाद पुलिस को मिले 50 स्कूटर।

फरीदाबाद 27.10.2020 को हीरो मोटर काॅर्प एवं सहगल ऑटोमोबाईल ने फरीदाबाद पुलिस को पैट्रोलिंग के लिये 50 स्कूटर ‘‘आपकी सुरक्षा – आपके साथ‘‘ प्रोग्राम के तहत दी है। श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री ओ.पी. सिंह एवं हीरो मोटर काॅर्प के अभियता श्री उमेश भाटिया एवं सहगल ऑटोमोबाईल के मालिक श्री पकंज सहगल ने पुलिस आयुक्त कार्यालय, फरीदाबाद से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया है।

इस मौके पर पुलिस विभाग की तरफ से श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री ओ.पी सिंह, डीसीपी एन.आई.टी श्री अर्पित जैन, सहायक पुलिस आयुक्त, मुख्यालय, श्री आदर्शदीप सिंह मौजूद रहे। सहगल ऑटोमोबाईल की तरफ से श्री पकंज सहगल और हीरो मोटर काॅर्प की तरफ से अंभियता, श्री उमेश भाटिया मौजूद रहे।

अपाको बताते चले कि फरीदाबाद पुलिस के द्वारा स्मार्ट पुलिसिंग के अन्तर्गत चलाये गये अभियान ’’आपकी सुरक्षा – आपके साथ’’ के तहत हीरो मोटर काॅर्प एवं सहगल आॅटोमोबाईल ने पुलिस को पैट्रोलिंग के लिए 50 स्कूटर दिए है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि स्कूटर के द्वारा पुलिस पैट्रोलिंग करेगी, जिससे कानून व्यवस्था बनाए रखने में फरीदाबाद पुलिस को मदद मिलेगी। पुलिस आयुक्त श्री ओ.पी सिंह ने बताया कि ये स्कूटर पैट्रोलिंग करने के साथ पीडित की मदद करने में भी काम में लाए जाएंगे। पुलिस इन राईडरों के द्वारा पीडित की मदद करने के लिए मौके पर जल्दी पहुॅच सकेगी। साथ ही पुलिस की पेट्रोलिंग बढेगी और अपराध में भी कमी आएगी।

श्री पंकज सहगल और श्री उमेश भाटिया ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्रीमान पुलिस आयुक्त ओ.पी सिंह का धन्यवाद करते हुए कहा कि फरीदाबाद पुलिस को पैट्रोलिंग के लिए 50 स्कूटर देकर हमें बहुत खुशी हो रही है। हम इसी तरह आगे भी पुलिस की मदद करते रहेंगे।

इस अवसर पर पुलिस आयुक्त श्री ओ.पी सिंह ने श्री पंकज सहगल एवं श्री उमेश भाटिया का धन्यवाद करते हुए कहा कि पुलिस के बेड़े में 50 स्कूटर और शामिल हुए है यह पुलिस के लिए बड़ी खुशी की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here