आरोपी ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर लड़की को लिफ्ट देने की बहाने अपनी गाडी में बैठा लिया था , फिर दुष्कर्म को अंजाम देने कि कोशिश की।

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर नरेन्द्र की टीम ने रेप की घटना को अंजाम देने की कोशिश करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी विनय कुमार स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के जिले बुलंदशहर के गांव पोंडरी का तथा अस्थाई रुप से फरीदाबाद गांव लकडपुर का रहने वाला है। आरोपी टैक्सी चलाने का काम करता है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बुकिंग के लिए सूरजकुंड चौक पर खड़ा था तभी वहां अकेली खडी लडकी को देख उसके पास जाकर नकली आई कार्ड दिखाते हुए अपने आप को पुलिस वाला बताकर कहा कि यहां खोरी गांव के आसपास तोड़फोड़ हुई है। यहां कोई भी वारदात हो सकती हैं इसलिए आप मेरे साथ चलो में आपको थाने में ले जाकर आपके घरवालों को बुलाकर नाम पता लिख कर छोड़ दूंगा। लडकी के मना करने पर आरोपी ने लडकी को डरा धमकाकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया और लड़की को थाने में ले जाने के बहाने सूरजकुंड के जंगल की ओर ले गया, जंगल में ले जाकर आरोपी ने गाड़ी लॉक कर लड़की को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। लड़की के मना करने पर आरोपी ने लड़की के साथ जबरदस्ती रेप करने की कोशिश की और कुछ देर बाद लड़की को गाड़ी से उतारकर फरार हो गया। लडकी ने घटना के संबंध में महिला थाना एनआईटी में एक लिखित शिकायत दी जिसपर थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी परंतु आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया। मामले की गम्भीरता को देखते कार्रवाई क्राइम ब्रांच एनआईटी को सौंपी गई। क्राइम ब्रांच टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को सूरजकुण्ड से गिरफ्तार किया था। घटना की पूरी जानकारी के लिए आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। आरोपी से वारदात में प्रयोग गाडी और फर्जी आईकार्ड को बरामद कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया की कोई सवारी उसकी गाडी में अपना पर्स भूल गई थी। जिससे उसने अपना फर्जी कार्ड बना लिया था। पूछताछ पूरी होने के उपरांत आरोपी आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here