कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सभी ट्यूबवेलों की स्थिति का जायजा लिया और पानी की कमी को देखते हुए मौके पर सेक्टर-2 बूस्टर के नजदीक दो नए ट्यूबवेल लगाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को आदेश दिए।

फरीदाबाद (बल्लभगढ़),10 अक्टूबर। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार सायं स्थानीय सेक्टर-2 स्थित पानी के बूस्टर का निरीक्षण किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सभी ट्यूबवेलों की स्थिति का जायजा लिया और पानी की कमी को देखते हुए मौके पर सेक्टर-2 बूस्टर के नजदीक दो नए ट्यूबवेल लगाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को आदेश दिए। हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में पेयजल सप्लाई, सीवरेज व्यवस्था, पक्की गलियां व सङके बनाने, स्ट्रीट लाइटें लगवाने सहित मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्यों में कमी नहीं रहने दूंगा। विकास के क्षेत्र में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को विकास कार्यों में हरियाणा में रोल माडल बनाए जाने के लिए प्रयास रत रहूंगा। सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है।
इस मौके पर उनके साथ स्थानीय पार्षद दीपक यादव भी मौजूद रहे। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि इस पानी केे बूस्टर की सप्लाई सैक्टर-36, सैक्टर-37 और सैक्टर-39 की तरफ बढ़ती जाती है। बता दें कि इस बूस्टर में मौके पर लगे 3 ट्यूबवेलों की सप्लाई भी जुड़ी हुई है। इसके बावजूद भी स्वच्छ पेयजल की कमी इस इलाके में नजर आ रही है। इसी को देखते हुए मौके पर ही दो नए ट्यूबवेल और लगाने के आदेश दिए गए हैं। यह दोनों  ट्यूबवेल भी जल्द ही लग जाएंगे और उनके पानी को भी इसी बूस्टर में जोड़ा जाएगा ताकि शहर वासियों को पीने के पानी की समस्या ना रहे। ज्ञात रहे कि बल्लभगढ़ विधानसभा में पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए हरियाणा के परिवहन मंत्री स्वयं नजर बनाए हुए हैं और लगातार बल्लभगढ़ विधानसभा में नए ट्यूबवेल लगाए जा रहे हैं। यही नहीं पुराने ट्यूबवेलों को भी दुरुस्त करने का कार्य जारी है। इन सभी ट्यूबवेलों के शुरू हो जाने के बाद बल्लभगढ़ विधानसभा में भविष्य में वर्षों तक पीने के पानी की समस्या नहीं रहेगी। निरीक्षण के दौरान भाजपा नेता लखन बेनीवाल, विक्की वशिष्ठ, नगर निगम के एसडीओ विनोद कुमार, विनोद गौड़, अशोक शर्मा, ब्रिजमोहन शर्मा भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here