पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सोहना नगर परिषद के चुनाव से एक दिन पहले किया रोड शो।

हरियाणा मे नगर निकाय ओर परिषद के चुनाव से ठीक पहले पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सोहना के मैन बाज़ार मे प्रत्याशी अंजू देवी के पक्ष मे रोड शो किया, जिसमे लोगो का भारी हुजूम देखने को मिला और् रोड शो के दौरान बाजार मे सभी दुकानदारो ने पूर्व मंत्री ओर भारतीय जनता पार्टी से चैयरमेन प्रत्याशी अंजू देवी को फूल माला पहनाकर अपना पुरा समर्थन दिया। रोड शो मे वन्दे मातरम ओर भारत माता की जयकारों से माहौल भगवा रंग मे तब्दील हो गया।

कल चुनाव प्रचार का आखिरी दिन शेष था जिसमे जीत के लिए कोई भी प्रत्याशी कसर नही छोड़ना चाह रहा। वहीं सोहना नगर परिषद में बतौर चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने बताया की सोहना की जनता का उन्हे पुरा समर्थन ओर प्यार मिल रहा है ओर सोहना नगर परिषद के चुनाव मे क्षेत्र की जनता अंजू देवी को चैयरमेन के पद पर देखना चाहती है। चुनाव के नतीजे भारतीय जनता पार्टी के पक्ष मे रहेंगे ।

इससे पहले पूर्व मंत्री ने सोहना क्षेत्र के मोहल्लो ओर कॉलोनियों मे जाकर प्रत्याशी अंजू देवी के पक्ष में छोटी छोटी सभाएं की ओर प्रत्याशी के पक्ष मे मतदान के लिए लोगो से अपील की।

इस रोड शो के समय सोहना से स्थानीय विधायक कुंवर संजय सिंह, सोहना से ही पूर्व विधायक तेजपाल तंवर,  गुरुग्राम की जिलाध्यक्ष गार्गी कक्क्ड़, सोहना मंडल अध्यक्ष गौरव चुघ, जिला महासचिव मनीष गाडौली, ज्योति डेंबला व सभी मंडल पदाधिकारी के अलावा सेकड़ो की संख्या मे लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here