प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 72वां जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा रहेगा प्रेरणा दायक: केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर

फरीदाबाद,17 सितम्बर। भारत सरकार के भारी उद्योग एवं उर्जा विभाग के राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 72वें जन्मदिवस  के अवसर पर आयोजित सेवा पखवाड़ा प्रेरणा दायक रहेगा। इस दौरान सामाजिक उत्थान में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने आज शनिवार को फरीदाबाद में एनआईटी-2, बल्लभगढ़ और आईएमटी सेक्टर में आयोजित रक्तदान शिविरों में पहुंच कर रक्तवीरों की हौसला अफजाई की। फरीदाबाद लोकसभा सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 72वें जन्मदिन प्रेरणा दिवस के अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में आज भारत विश्व की प्रमुख आर्थिक शक्ति बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि भारत विश्व का सबसे युवा देश है। भारत में 37 करोड़ युवा शक्ति है। हम सबने मिलकर इस युवा शक्ति को राष्ट्र निर्माण में भागीदारी बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देना चाहिए। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में इस युवा शक्ति के दम पर भारत पुनः विश्व का नेतृत्व करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि रक्तदान एक महादान है और सबसे पुण्य का काम है। उन्होंने देश के युवाओं को ग्रामीण एवं सामाजिक विकास से जोड़ने को जरूरी बताया। इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाजपा नेता टीपर चंद, गोल्डी अरोङा, पंकज सिंगला, अमित आहुजा, दीपक बैंसला, आईएमटी के प्रधान प्रमोद राणा सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here