फरीदाबादःपुलिस कमिश्नर श्री ओ.पी सिंह ने पी.ओ और बेल जम्पर को गिरफतार करने के जारी किए दिशा निर्देश

फरीदाबादः पुलिस कमिश्नर श्री ओ.पी सिंह ने आज अपने कार्यालय सै0 21 सी में सभी डी.सी.पी, एसीपी, थाना प्रबंधक, चोकी इन्चार्ज, सी.आई.ए युनिट के साथ मिटिंग कर आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए है।

मिटिंग के दौरान उन्होने कहा कि पी.ओ, बेल जंपर, और पैरोल पर आकर फरार होने वाले अपराधियों की धर पकड के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। अभियान के दौरान अपराधियों को सलाखों के पिछे भेजा जाएगा।

उन्होनें जानकारी देते हुए बताया कि यह अभियान 16 फरवरी से जिले में शुरू किया जाएगा। अभियान के तहत पी.ओ, बेल जंपर, पैरोल पर आकर फरार हुए अपराधियों को पुलिस गिरफतार कर सलाखों के पिछे भेजगी।

इस दौरान उन्होंने सभी डी.सी.पी एंव एसीपी को कहा कि शहर में कानून व्यवस्था को दुरूस्त रखें। असामाजिक तत्वों पर पुलिस की हर समय पैनी नजर होनी चाहिए अगर उनकी गतिविधियां सही नही है तो उनको सलाखों के पीछे भेजा जाए।

पुलिस शहर वासियों को सुरक्षा का माहोल देने में सक्षम है पिछले कुछ समय से देखा जाए तो पुलिस ने बडे-बडें अपराधियों को सलाखों के पिछे भेजा है।

इस दौरान उन्होने डी.सी.पी ट्रेफिक और ए.सी.पी ट्रैफिक और एस.एच.ओ ट्रैफिक को कहा कि बिना नंबर प्लेट वाहनों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जाए। शहर में बिना नंबर प्लेट के वाहन सडको पर नही दौडने चाहिए।

उन्होने कहा कि चोरी, लुट, डैकती, स्नैचिंग की जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी बिना नंबर प्लेट के वाहनों को इस्तेमाल करते है। पुलिस बिना नंबर प्लेट वाहनों पर शिकंजा कसेगी तो अपराध पर और ज्यादा लगाम लगाई जा सकेगी।

श्री सिंह ने कहा कि अपराधियों को यह बात अच्छे से समझ लेनी चाहिए कि फरीदाबाद शहर में उनके लिए बस इक जगह है वो है जेल। उन्होनें कहा कि या तो अपराधी स्वयं अपने अपको पुलिस के हवाले कर दे या फिर वह गिरफतार होने के लिए तैयार रहें। पुलिस कभी भी उन तक पहुंच सकती है।

उन्होंने कहा कि कुछ अपराधियों को वहम हो जाता है कि वह अपराध करते रहेंगें और उनका कुछ नही होगा, अपराधी किस्म के लोगों को पता होना चाहिए कि उनका अपराध का कार्याकाल बहुत छोटा होता है। ज्यादातर वक्त तो उन्हें सलाखों के पिछे बिताना पडता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here