फरीदाबाद : अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने परेड का निरीक्षण कर, मार्च पास्ट की स्लामी ली

फरीदाबाद, 12 अगस्त। अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने सैक्टर-12 स्थित हैलीपैड ग्राउंड में परेड का निरीक्षण करके मार्च पास्ट की स्लामी ली। उन्होंने टुकड़ियों के कमाण्डरों को दिशा निर्देश भी दिए।   वीरवार को 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल में शिरकत करके टीमों के इन्चार्जों को बेहतर प्रदर्शन के लिए टिप्स भी दिए।

स्थानीय हैलीपैड ग्राउंड में राष्ट्रीय ध्वाजारोहण, परेड,मार्च पास्ट और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रथम रिहर्सल आयोजित की गई।  जिला स्तरीय 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह को हर्षोल्लास के साथ मनाने के लिए स्थानीय हैलीपैड ग्राउंड में सांस्कृतिक टीमों,  मार्च पास्ट की टुकड़ियों ने स्लामी देने रिहर्सल की गई है।

  स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की टीमों में राजकीय  गर्ल सीनियर सेकेंडरी स्कूल एनआईटी नंबर- 3 की छात्राओं द्वारा  ” देशों में देश भारत, भारत में हरियाणा”, राजकीय गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल ओल्ड फरीदाबाद की छात्राओं द्वारा ‘* *खेल कूद पढयों मेले में ”, गर्ल सीनियर सेकेंडरी स्कूल एनआईटी-5 की छात्राओं द्वारा “* *आयो रे आयो मारो ढोलना” , राजकीय मॉडल स्कूल सराय ख्वाजा के विद्यार्थियों द्वारा ” तेरी मिट्टी में मिल जावा” और सिरोधी साईं बाबा स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा *100 रागनीयों का सजा एक भारत का एक राग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल आयोजित की गई।

  इसी प्रकार हरियाणा पुलिस के परेड कमांडर पुरुष के पीएसआई सुरेंद्र सिंह, महिला विंग की पीएसआई ममता, हरियाणा पुलिस के जवान पीएसआई विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में, भारत स्काउट स्काउट गाइड पुरुष में विश्वजीत, महिला में पिंकी, हिंदुस्तान स्काउट गाइड के सचिन के नेतृत्व में, 51 एंबुलेंस के लिए विकास, प्रजातंत्र के प्रहरी के रवि के नेतृत्व में पूर्वाअभ्यास किया गया। इसके अलावा योगा  का पूर्वाभ्यास स्थानीय खेल परिसर में किया गया। इस अवसर पर एसडीएम परमजीत चहल, एसीपी सेंट्रल सत्यपाल, जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी राकेश गौतम सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here