फरीदाबाद: आईसर कैंटर लूट के मामले में फरार चल रहे मोस्टवांटेड ₹5000 के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: जिला पुलिस द्वारा मोस्टवांटेड के सफाये के लिए चलाये गये अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 ने फरीदाबाद के सीकरी इलाके में हुई केंटर लूट के मामले में मुख्य आरोपी शाकिर उर्फ पहलवान पुत्र सुमेर निवासी गांव सराय खटेला जिला पलवल को फरवरी 2020 में हुई लूट के अभियोग में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि एक आइशर केंटर चालक दिल्ली से केटरिंग का सामान लेकर सीकरी एरिया स्थित मैरिज गार्डन में खाली करने के बाद केंटर को बाहर सड़क पर साइड में लगा कर सो रहा था, जो आरोपी ने अपने साथी मुन्ना और यूसुफ और अन्य के साथ मिलकर योजना अनुसार चालक को जबरदस्ती नीचे खिंच कर मारपीट की ओर अवैध हथियार से जान से मारने की धमकी देकर केंटर को लूट कर ले गए थे।

जिस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला थाना सदर बल्लभगढ़ में दर्ज किया गया था। मामले की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 को सौंपी गई थी जिस पर क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को सूत्रों से मिली सूचना पर गिरफ्तार किया है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपी पर ₹5000 का इनाम घोषित है। मुख्य आरोपी शाकिर जो कि इस लूट में मुख्य योजनाकर्ता व लूट के सामान को ठिकाने लगाने में मुख्य आरोपी है। आरोपी पर आईसर कैंटर लूट के अभियोग के अलावा पलवल जिले में लूट पाट के मुंड कटी थाना में 6 मुकदमे दर्ज है।

पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है रिमांड के दौरान आरोपी के अन्य साथियों की गिरफ्तारी और वारदात में लूटी गई आईसर कैंटर को बरामद किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here