फरीदाबाद: खोरी गांव में होने वाली तोड़फोड़ को लेकर पुलिस कमिश्नर ने ली मीटिंग

फरीदाबाद: थाना सूरजकुंड एरिया में आने वाले गांव खोरी में अवैध निर्माणों को तोड़ने के लिए होने वाली तोड़फोड़ के लिए पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने आज सभी उच्च अधिकारियों और थाना प्रबंध को के साथ अपने कार्यालय सेक्टर 21c में मीटिंग का आयोजन किया।

इस दौरान पुलिस कमिश्नर ने तोड़फोड़ के दौरान पुलिस के बंदोबस्त को लेकर चर्चा की गई। जैसा की विधित है कि थाना सूरजकुंड एरिया में आने वाले गांव खोरी में सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण किया हुआ है। फरीदाबाद प्रशासन द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ा जाएगा ताकि सरकारी जमीन को खाली कराया जा सके। इस संबंध पुलिस प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है।

तोड़फोड़ के दौरान कोई भी हिंसक घटना ना हो इसके लिए भारी मात्रा में पुलिस प्रशासन तैनात रहेगा। पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति को कानून के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा, अगर कोई भी पुलिस के साथ बदसलूकी या हिंसक घटना करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

इस संबंध में पुलिस उपायुक्त मुख्यालय श्री अर्पित जैन ने थाना सूरजकुंड एरिया का मुआयना भी किया और थाना एसएचओ सूरजकुंड के साथ थाना सूरजकुंड में मीटिंग भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here