फरीदाबाद :गणतंत्र दिवस पर निकाली जाएंगी 10 झांकियां : उपायुक्त सतबीर मान

फरीदाबाद, 21 जनवरी। अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस बार कोरोना आपदा की वजह से झांकिंयों की संख्या 10 रखी गई है लेकिन यह सभी झांकियां बेहतरीन होंगी। अतिरिक्त उपायुक्त गुरुवार को गंणतंत्र दिवस की झांकियों को लेकर अपने कार्यालय मे मीटिंग को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान अतिरिक्त उपायुक्त ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी झांकियां बनाएं वह बेहतर संदेश देने वाली हों। इनमें सभी अपने-अपने विभागों से संबंधित सभी स्कीमों को बेहतर ढंग से प्रस्तुत करें। मीटिंग में उन्होंने बताया कि कोरोना गाईडलाईन का भी बेहतर ढंग से पालन किया जाए। उन्होंने बताया कि  गणतंत्र दिवस पर पुलिस, नगर निगम फरीदाबाद, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, डीआरडीए, एनटीपीसी, आईओसी, हरियाणा स्टेट पोल्यूशन कंट्रोल बोर्ड, स्वास्थ्य विभाग, शाही एक्सपोर्ट और एस्कॉर्ट कंपनी द्वारा अपनी झांकियां निकाली जाएंगी।

उधर गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर गुरुवार को सैंट्रल थाने के साथ लगते हैलीपैड मैदान में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारियां भी तेज कर दी गई। बच्चों ने कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विभिन्न कार्यक्रमों क रिहर्सल की। एसडीएम जितेंद्र कुमार ने कार्यक्रम में तैयारियों का जायजा लिया। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी सतेंद्र कौर भी मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here