फरीदाबाद : डालसा द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव के तहत विभिन्न जगहों पर आयोजित जागरूकता कैंप: सीजेएम मंगलेश चौबे

फरीदाबाद, 8 अक्टूबर। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के चैयरमैन एवं जिला एवं सत्र न्यायाधीश  यशवीर सिंह राठौर के दिशा निर्देश पर डालसा द्वारा देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर आजादी का अमृत महोत्सव के तहत लोगों को निशुल्क कानूनी सेवाओं के लिए जागरूक किया जा रहा है।

यह जानकारी डालसा के सचिव कम् सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने दी। उन्होंने बताया कि  डालसा के पैनल अधिवक्ता  पूरे फरीदाबाद में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत विभिन्न जगहों पर जागरूकता कैंप पौधारोपण इत्यादि कार्यक्रम चला रहे हैं।

 इसी श्रृंखला में आज शुक्रवार को न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे ने सरकारी स्कूल चंदावली व सरकारी स्कूल साहूपुरा फरीदाबाद में स्काउट एंड गाइड  के साथ मिलकर विशेष जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसके तहत सीजेएम ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सेवाएं किस प्रकार ली जा सकती हैं, विभिन्न स्कीम जो जिला सेवा प्राधिकरण द्वारा चलाई जा रही हैं के बारे में विस्तृत जानकारियां दी।

 सीजेएम मंगलेश कुमार चौबे ने लोगों को अधिक से अधिक पौधारोपण करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर पैनल अधिवक्ता  संजय गुप्ता, अर्चना गोयल, रंजीता पटेल, संगीता भाटी एडवोकेट ने कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष योगदान दिया और आपसी समन्वय स्थापित कर जगह जगह जागरूकता कैंप लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here