विधि प्राधिकरण के सदस्यों को तीर्थधाम हरिद्वार के लिए किया रवाना – पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल।

फरीदाबाद :- पूर्व मंत्री विपुल गोयल ओर आरएसएस से प्रांत प्रमुख श्रीगंगा शंकर मिश्र ने फरीदाबाद सेक्टर 12 से विधि प्राधिकरण के सदस्यों को हरिद्वार तीर्थ यात्रा के लिए बस से रवाना किया । पूर्व मंत्री ओर प्रांत प्रमुख ने शहर के लोगो के साथ इस बस को सेक्टर 16 स्थित अपने कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और् माँ गंगा से फरीदाबाद के सभी लोगों की तरक्की ओर खुशहाली की प्रार्थना के लिए विनती करने को कहा।

इससे पहले भी विपुल गोयल पिछले कई वर्षों से अपने फरीदाबाद क्षेत्र के  लोगो को तीर्थ स्थानों पर भेज निस्वार्थ भाव से सेवा करते आ रहे है ओर अब तक गोयल हजार से ज्यादा बसे तीर्थ यात्रियों के लिए निशुल्क भेज चुके हैं । विपुल् गोयल् ने बताया की जो तीर्थ यात्राओं का सिलसिला कोरोना काल मे रुक गया था वो अब पिछले कुछ समय से दोबारा शुरु हो गया है ओर अब आगे भी बस भेजने की सेवा निरंतर जारी रहेगी जो विपुल गोयल द्वारा स्वयं कहा गया है।

इस बारे जब विपुल गोयल से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि क्षेत्र की जनता भी उनका परिवार है और वे अपने जीवन काल में इस तरह ही क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे और जो लोग किसी तीर्थ स्थान पर जाने में असमर्थ रहते हैं उन्हें अपनी तरफ से तीर्थ यात्रा करवाते रहेंगे ।

विपुल गोयल ने बताया कि जाने वाले तीर्थ यात्रियों को रहने खाने पीने का पूरा प्रबन्ध उनकी तरफ से ही रहता है ओर जो भी व्यक्ति तीर्थ स्थानों पर जाना चाहता है वो उनके  कार्यालय मे निशुल्क रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। पूर्व मंत्री ने जानकारी देते हुए कहा की किसी भी घर से दो व्यक्ति जा सकते है ओर जाने वालो की उम्र 18 साल से ज़्यादा होनी चाहिए। पूर्व मंत्री ने यात्रा पर जाने वाले लोगों के लिए उनकी मंगल यात्रा की कामना की ।

इस मोके पर पंडित मुकेश शास्त्री पूर्व चैयरमेन मार्केट कमेटी, नरेश नम्बरदार पार्षद नगर निगम, विजय शर्मा पूर्व मेम्बर खादी ग्रामोद्योग, मनीष राघव, राकेश इंजीनियर, देव प्रकाश जैन, बशीर अहमद, नंद कुमार सेन, सुनील आनंद,  देवा भाटी, दीपक बंसल व विधि प्राधिकरण के काफी सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here