सीकरी, हरफला रोड स्नैचिंग के मामले में क्राईम ब्रांच 56 की टीम ने आरोपी टेक चंद को किया गिरफ्तार। आरोपी से 5 हजार रुपए बरामद।

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान द्वारा लूट, चोरी, स्नैचिंग के मामलों पर कार्रवाई करने के दिए गए र्निदेश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने 3 लाख 28 हजार रुपए व एक लैपटॉप एक मोबाइल देसी कट्टे के बल पर की गई स्नैचिंग के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी टेक चंद गांव जाजरू बल्लभगढ़ का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मोबाईल फोन व मनि ट्रास्फर की दुकान चलाने वाले व्यक्ति से 14 अगस्त को सीकरी हरफला रोड पर चार लोगो ने स्नैचिंग कि घटना को अंजाम दिया था। आरोपियो ने शिकायतकर्ता से 3 लाख 28 हजार रुपए व एक लैपटॉप एक मोबाइल फोन देसी कट्टे के बल पर छीने थे। आरोपियो के खिलाफ थाना सेक्टर-58 में स्नैचिंग व अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई। स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपियो को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। स्नैचिंग के मामले में आरोपी सचिन से 53 हजार, विक्रम से 20 हजार और सुनिल से 15 हजार, अजय उर्फ जय से 10 हजार रुपए बरामद किए जा चुके है। आरोपी टेकचंद को लूट के पैस रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से 5 हजार रुपए बरामद किये गये है।

क्राईम ब्राचं टीम ने आरोपी को अदालत मे पेश किया, अदालत ने आरोपी को नीमका जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here