सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन के चेयरमैन आलोक वर्मा ने किया सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ


सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला दुनिया को एकजुटता का संदेश देता है : आलोक वर्मा
सूरजकुंड, (फरीदाबाद), 03 अप्रैल। हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन के चेयरमैन आलोक वर्मा ने कहा कि सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला दुनिया को एकजुटता का संदेश देता है। यह हरियाणा के लिए गौरव की बात है कि इस धरा पर पूरे विश्व की कला एवं संस्कृति एकत्रित होती है। श्री वर्मा आज सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले में बड़ी चौपाल पर आयोजित अशोक की मस्ती नाईट तथा नीरज आर्य कबीर कैफे सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि विश्व में यह इस तरह का एक अनोखा कार्यक्रम है।इससे हरियाणा को दुनिया में नई पहचान मिली है। इस तरह के कार्यक्रम से देश में पर्यटन संस्कृति को बढ़ावा मिलता है। एक दूसरे की कला व संस्कृति को समझने का यह बेहतरीन कार्यक्रम है।
श्री वर्मा ने  इस आयोजन के लिए अधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम में किए गए अच्छे प्रबंध हो से भी हरियाणा को अलग पहचान मिली है। इस मेहमान नवाजी से देश ही नहीं दुनिया के सभी कला एवं संस्कृति प्रेमी काफी खुश नजर आ रहे हैं। कार्यक्रम में मंच संचालन शशि वर्मा ने किया।
इस मौके पर हरियाणा टूरिज्म के प्रधान सचिव एमडी सिन्हा तथा प्रबंध निदेशक डॉक्टर नीरज कुमार के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here