उपायुक्त नेहा सिंह ने बैठक लेकर बिजली सप्लाई के संबंध में अधिकारियों को दिए निर्देश

पलवल, 26 मई। उपायुक्त नेहा सिंह ने शुक्रवार को जिला सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में रेनीवैल योजना के लिए बिजली की सप्लाई सुनिश्चित करने के उद्देश्य से जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग और विद्युत विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग पलवल के अधीक्षण अभियंता कृष्ण कुमार दहिया, दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम पलवल जोगेंद्र हुड्डïा, कार्यकारी अभियंता पब्लिक हैल्थ दीपेंद्र राज सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। उपायुक्त नेहा सिंह ने बिजली विभाग के अधिकारियों को गांव मलहाका, रहीमपुर, कोंडल, माहौली, मडियाकी आदि गांवों में रेनीवैल परियोजना के अंतर्गत बने बूस्टिंग स्टेशनों पर निर्बाद रूप से विद्युत सप्लाई देने के कड़े निर्देश दिए।
उपायुक्त नेहा सिंह ने बिजली विभाग के अधिक्षण अभियंता को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि वे प्राथमिकता के आधार पर रेनीवैल योजना के लिए बिजली की सप्लाई देना सुनिश्चित करें, ताकि गर्मी के मौसम में लोगों को पेयजल की आपूर्ति में समस्या उत्पन्न न हो। रेनीवैल को दी जाने वाली बिजली की सप्लाई में जहां कहीं भी फॉल्ट आ रहा है, उन्हें शीघ्र दुरूस्त करवाया जाए। विभाग के अधिकारी बिजली की सप्लाई का एक शैड्यूल तैयार करें और रेनीवैल को जा रही बिजली के कट को जितना हो सके मिनिमाइज किया जाए। संबंधित विभाग आपसी समन्वय के साथ कार्य करें।
बिजली विभाग के अधिकारियों ने सुझाव दिया कि बिजली विभाग पलवल के व्हाटसऐप गु्रप में जनस्वास्थ्य विभाग के संबंधित उपमंडल अधिकारी बिजली से संबंधित समस्या का समाधान करने के लिए मैसेज शेयर कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here