एम्स और पीजीआई की सिफारिश वाले केसों को ही दी जाएगी स्वीकृति: एसडीएम परमजीत चहल

फरीदाबाद, 19 अक्टूबर। उपमंडल अधिकारी फरीदाबाद परमजीत चहल की अध्यक्षता में आज बुधवार को मुख्यमंत्री रिलीफ फंड की बैठक आयोजित की गई। बैठक में ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंस के जरिए संबंधित केसों बारे विधायकों के प्रतिनिधियों से भी रिलीफ फंड के उपयोग बारे जानकारी दी गई।

एसडीएम परमजीत चहल ने कहा कि जिला चिकित्सा अधिकारी से आई रिपोर्ट के अनुसार केवल उन्हीं केसों को मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में शामिल किया जाएगा। जो केस एम्स या पीजीआई से फॉरवर्ड किए गए हैं। बैठक में उपस्थित विभिन्न विभागों के अधिकारियों और वीडियो कांफ्रेंस के जरिए जुड़े थे।

मुख्यमंत्री रिलीफ फंड की बैठक में सीएमओ द्वारा तीन केस रखे गए थे। इनमें दो केस एनआईटी विधान सभा क्षेत्र से संबंधित और एक केस तिगांव विधानसभा क्षेत्र से संबंधित था। बैठक में एनआईटी की सानिया और पिंकी तथा तिगांव के जगदीश के मेडिकल केसों के बारे में विस्तार पूर्वक मंथन कर संबंधित विधायकों के प्रतिनिधियों को इस बारे अवगत करवाया गया।

बैठक में एमसीएफ के अतिरिक्त आयुक्त अभिषेक मीणा, सीटीएम अमित मान, सीएमओ डॉ. विनय गुप्ता व अन्य चिकित्सा अधिकारी तथा बैठक से जुड़े विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here