एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद की अध्यक्षता में बल्लभगढ़ और एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया की अध्यक्षता में तिगांव में हुआ योगाभ्यास

फरीदाबाद/ बल्लभगढ़, 11 जून। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को लेकर सरकार के निर्देशानुसार उपायुक्त जितेंद्र यादव के मार्गदर्शन में उपमंडल स्तर पर योग प्रशिक्षण का आयोजन योग विशेषज्ञ द्वारा किया गया। बल्लभगढ़ ब्लॉक स्तर का कार्यक्रम एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद के नेतृत्व में व तिगांव ब्लॉक का कार्यक्रम एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया के नेतृत्व में जिला आयुष अधिकारी फरीदाबाद, डॉ अजीत सिंह के सहयोग एवं उपस्थिति में संपन्न हुआ।

एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की शृंखला में 21 जून को मनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों को लेकर के बल्लभगढ़ उपमंडल स्तर पर तमाम इंतजाम कर योगाभ्यास किया गया है।

उन्होंने बताया कि आगामी 20 जून को सुबह बल्लभगढ़ अंबेडकर चौक से लेकर सेक्टर 2 अटल पार्क तक मैराथन दौड़ का भी आयोजन किया जाएगा। उसके बाद 21 जून को योग दिवस मनाया जाएगा।

जिला आयुष अधिकारी ने बताया कि आगामी 13 जून से 15 जून तक स्पोर्ट्स कंपलेक्स सेक्टर 12, फुटबॉल ग्राउंड में माननीय सांसद व विधायक गण सहित सभी अधिकारी कर्मचारी, पुलिस विभाग के लिए विशेष योग प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा जिसकी समस्त तैयारी पूर्ण कर ली गई है।

योगाभ्यास में अजय गाबा, नायब तहसीलदार, डॉक्टर दीपिका लोगानी, प्रधानाचार्य तिगांव, राम आर्य, सत्यनारायण, एनसीसी, शिक्षक व छात्राओं ने भाग लिया।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here