कल्पना चावला सिटी पार्क में आम जनता के लिए पुस्तकालय का किया लोकार्पण

बल्लभगढ़, 20 फ़रवरी। बल्लभगढ के कल्पना चावला सिटी पार्क में रविवार को हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने आम जनता के लिए पुस्तकालय का लोकार्पण  किया। इस मौके पर परिवहन मंत्री ने शहरवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि दूसरों की जमीन पर कब्जा करना ,पार्क और जोहड़ पर कब्जा करने वालो को भगवान कभी माफ़ नही करता। उन्होंने कहा कि बल्लबगढ में सरकारी जमीनों को कब्जाने वालों पर कार्यवाही होगी और वे अपने कार्यकाल में किसी भी हालत में एक इंच जमीन पर भी कब्जा नही होने देंगे। परिवहन मन्त्री ने खुले मंच से कब्जाधारियों से कहा कि वे या तो सरकारी जमीनों को वापिस सरकार को दान कर दे नही तो सरकार अपने हिसाब से अपनी जमीनों को लेना जानती है। उन्होंने मंच के माध्यम से कहा कि पूर्व की विधायक रही बहन शारदा राठौर ने अपने 10 साल में इस पार्क को बचाने के कुछ नही किया। उन्होंने कहा कि जब तक सूरज चांद रहेगा यह पार्क यही रहेगा। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने पार्क में पुस्तकालय के बराबर के कमरे में ही पुलिस बीट बनाई जाएगी। यहाँ पुलिस कर्मियों की तैनाती की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि शहरवासियों की पार्क में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की ड्यूटी लगाई जाएगी ताकि पार्क में आने वाले चोर और झपटमारों का इलाज किया जा सके।

पार्क में पहुँचने पर शहरवासियों ने परिवहन मंत्री का जोरदार स्वागत शंख ध्वनि के साथ किया। शहरवासियों ने पार्क को कब्जाधारियों से बचाने के लिए परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा और हरियाणा सरकार का धन्यवाद  किया। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने बताया कि इस पुस्तकालय पर लगभग 22 लाख की लागत आई है। यह पुस्तकालय पार्क की समिति की देखरेख में रहेगा। यहाँ पार्क में आने वाले लोग इस पुस्तकालय में सामाजिक धार्मिक पुस्तकें पढ़ कर अपना समय बिता पाएंगे।

परिवहन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने इस अवसर पर पार्क बचाओ संघर्ष समिति के सभी सदस्यों का शॉल भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर पार्क बचाओ संघर्ष समिति के प्रधान सेवाराम वर्मा, सतप्रकाश शर्मा, शीला शर्मा,बिशन चंद बंसल, भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, ईश्वर दयाल ग़ोयल, प्रेम खट्टर, राजेन्द्र जैन, पारस जैन,बृजलाल शर्मा, जगत भूरा, अनंगपाल राठी, बुद्धा सैनी योगेश शर्मा, लखन बैनीवाल, विनोद गोश्वामी,महेश ग़ोयल, प्रताप भाटी,नीलम चौधरी, सुषमा यादव, मुनेश नरवाल, गायत्री देवी, रवि भगत,सीएल पांडे, बबली प्रधान, पुष्पा शर्मा, ज्योति, महावीर सैनी,कैलाश वशिष्ठ,गजेंद्र वैष्णव, अनुराग गर्ग, दीपांशु अरोड़ा, राजेश लाम्बा, कौशल शर्मा, गौरव ग़ोयल, महेंद्र वैष्णव, शिवराम शर्मा, जितेंद्र बंसल, डॉ मूलचन्द पवार, केएल वशिष्ठ, योगेश, ओमप्रकाश शर्मा, पवन सैनी, अभिषेक, राजेश शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, सतवीर शर्मा, प्रेम मदान, सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here