कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने मुजेसर व भीकम कालोनी वासियों दी 56 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात

फरीदाबाद/बल्लबगढ, 30 जनवरी। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को भीकम कालोनी में आरएमसी रोड़ और मुजेसर आर एमसी नालों के कार्य शुभारंभ करीब आधा करोड़ रुपये धनराशि के विकास कार्यों  सौगात दी है।

 परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने भीकम कालोनी में लगभग 10 लाख रुपये की धनराशि से बनने वाली आरएमसी रोड़ गलियों और मुजेसर के उद्योगिक क्षेत्र में 46 लाख रुपये की धनराशि से बनने वाले आरएमसी नालों के कार्यों का शुभारंभ/ शिलान्यास किया है। वहीं बल्लभगढ़ के मोहना रोड़ पर उदासीन आश्रम में मियां वाली संस्था द्वारा गरीब लोगों को कम्बल वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। 

       प्रदेश के परिवहन, खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार में विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की विभिन्न कालोनियों, औद्योगिक क्षेत्र व सेक्टरों में आईएमटी की तर्ज पर जमकर विकास कार्य चल रहे हैं।

 प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए खजाने के द्वार खोल रखें है। इसी बदौलत से बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास करवाएं जा रहे हैं। इनमें मुख्य रूप से शिक्षा व चिकित्सा सहित बिजली, स्ट्रीट लाइट, आरएमसी रोड़, पेयजल सप्लाई की लाईनें, ट्यूबवेल, सीवरलाइन, पार्क और लोगों के अन्य मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्य करवाएं जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास के क्षेत्र में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को रोलमॉडल बना कर ही दम लूगां। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में गरीबों के हक दिलवाने और अवैध कब्जे हटवाने का कार्य करना मेरा पहला काम है। जो भी गरीबों पर अत्यचार करेगा और अवैध कब्जा करेगा, उसे किसी भी सूरत में नहीं बख्सुंगा। 

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अधूरे रुके हुए कार्य को भी शुरू करवा दिए है। निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने और गुणवत्तापूर्ण पूरा करने की बात कही।

इस मौके पर परिवहन मंत्री ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश में भाजपा की रिकार्डतोड़ बहुमत से जीत होगी और भाजपा की सरकार बनेगी। परिवहन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने आज रविवार को कार्य का शिलान्यास स्थानीय लोगो के हाथ नारियल फुड़वाकर किया।इन मौकों पर लोगों ने परिवहन मंत्री का पगड़ी बांध कर, फूलमालाओं के साथ जोरदार गर्मजोशी से स्वागत किया। 

इस मौके पर विभन्न कार्यक्रम के दौरान मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, सुभाष लांबा, मंडल अध्यक्ष अनुराग गर्ग, जगतभूरा, रतन सिंह लांबा, बृजलाल शर्मा, लखन बैनीवाल, राजेंद्र गोदारा, देवेंद्र गोदारा, रवि भगत, रवि सोनी, राजेश लांबा, हरीश गोरा, विनय खंडूजा, दिपांसु अरोड़ा, गिरधारी लाल जुनेजा, तुलसी गुलियानी, सोनू ठुकराल, राजकुमार शर्मा, राजन मुथरेजा, हरेराम प्रधान, सुषमा यादव,
राधेश्याम पराशर सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here