कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने दहशरा पर्व पर दी प्रदेश वासियों को बधाइयाँ और शुभकामनाएं

बल्लबगढ़, 05 अक्तूबर। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज बुधवार को दशहरा पर्व पर अपने परिवार के साथ फरीदाबाद स्थित अपने घर पर पूजा अर्चना की और पुराने रीति-रिवाजों के अनुसार दशहरा पर्व की रस्में निभाई। उन्होंने कहा की आज भी उनका पूरा परिवार प्राचीन परम्पराओं को पूरी विधि विधान के साथ निभा रहा है। तत्पश्चात परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने सभी प्रदेश वासियों को दशहरा पर्व की बधाई देते हुए कहा की अपनी संस्कृति को कभी नही भूलना चाहिए।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्थानीय सैक्टर- 3 बल्लभगढ़ में हिंदू जागरण मंच द्वारा आयोजित भगवा रैली को हरी झंडी दिखाई और हिंदू जागरण मंच की टीम को बधाई देते हुए कहा कि देश प्रदेश में आज विभिन्न संगठन देश के भविष्य को लेकर के कार्य कर रहे हैं। उन्होंने रैली में भाग ले रहे सभी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और शहरवासियों से अपील की है कि शांतिप्रिय तरीके से रैली का आयोजन किया जाना सभी के लिए ठीक होता है। उन्होंने कहा कि दशहरा अधर्म पर धर्म की विजय का प्रतीक है, जिसे धूमधाम और सभ्य तरीके से ही बनाना चाहिए। उन्होंने अपने बड़े भाई श्री प्रेमचंद शर्मा और श्री टिपरचंद शर्मा को तिलक किया। परिवार के सभी सदस्यगण और बच्चे मौजूद रहे।

इस अवसर पर श्री श्री 1008 मुनि महाराज जी ,राधे राधे बाबूजी महाराज, श्री गंगा शंकर मिश्रा ,राकेश त्यागी, राकेश वशिष्ठ दीप शिखा, कर्नल समर सिंह, रमेश भारद्वाज, सुखबीर मलेरना, हुकम सिंह भाटी, राकेश गोयल, गोरी दत्त , शीला शर्मा,नीलम शर्मा, सुनीता गुप्ता, संगीता नेगी, पुष्पा शर्मा सहित सेक्टर- 3 के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here