डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन और एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल ने किया सरल सेवा केन्द्र का निरीक्षण

फरीदाबाद, 25 मई। डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन और एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल ने आज सेक्टर-12 लघु सचिवालय में स्थित सरल सेवा केंद्र का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने सरल सेवा केंद्र में कार्यरत कर्मचारियों को निर्देश देते हुए आमजन को सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में ऑनलाइन सुविधा है निर्धारित समय जरूर पूरा करना सुनिश्चित करें। आम जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं आनी चाहिए।

डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ले रहे प्रशिक्षुओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि ड्राइविंग के दौरान सड़क सुरक्षा नियमों की पालना सुनिश्चित करें। डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन और एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल आज वीरवार को ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ड्राइविंग ट्रेनिंग देने वाले प्रशिक्षण केंद्र और सरल सेवा केन्द्र का निरीक्षण कर रहे थे। प्रशिक्षण केंद्र में उपस्थित कर्मचारियों को ट्रेनिंग संबंधी दिशा निर्देश दिए।

डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने प्रशिक्षुओं  संबोधित करते हुए कहा कि सड़क सुरक्षा की नियमों  के अनुसार पालना करोगे तो निश्चित तौर पर ड्राइविंग करते समय आप स्वयं को दुर्घटना से बचाव करके अन्य लोगों को भी जागरूकता करेंगे। सड़क सुरक्षा नियमों की पालना करके ड्राइविंग के दौरान स्वयं और अपने  परिवार को सुरक्षित रखेंगे।

एसडीएम परमजीत चहल ने सड़क सुरक्षा का उल्लंघन करने पर लोगों में कितना कितना जुर्माना सड़क सुरक्षा की हिदायतो के अनुसार लगाया जाता है इसके बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने ट्रैफिक नियमों के बारे में प्रशिक्षुओं को विस्तार पूर्वक जानकारी दी। उन्होंने लोगों से अपील कर कहा कि दोपहिया वाहन चलाते समय दोनों सवारियां हेलमेट अवश्य लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here