तिंगाव में आयोजित उद्घाटन समारोह में करीब 45 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं का किया मुख्यमंत्री ने शुभारंभ

फरीदाबाद, 27 मार्च। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य सरकार समुचित विकास पर ध्यान देते हुए योजनाओं का लाभ प्रदेशवासियों को देने में अपनी सक्रिय भागीदारी निभा रही है। मुख्यमंत्री फरीदाबाद जिला के तिंगाव विधानसभा क्षेत्र में अनाज मंडी परिसर में आयोजित हरियाणा प्रगति रैली में विकास योजनाओं के शुभारंभ अवसर पर बोल रहे थे। तिगांव अनाजमंडी में आयोजित उद्घाटन समारोह में तिंगाव से विधायक राजेश नागर ने हल्के की ओर से मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया।

इन विकास योजनाओं का किया शुभारंभ :
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने उद्घाटन समारोह में फरीदाबाद शहर के सैक्टर-31 में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से 20 करोड़ की लागत से नवनिर्मित इंडोर स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स, 15.47 करोड़ रूपए की लागत से तैयार तिगांव के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान और तिगांव में दो करोड़ 95 लाख 30 हजार रूपए की लागत से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अतिरिक्त खण्ड का उद्घाटन किया। वहीं मुख्यमंत्री ने सामाजिक सहभागिता से बीके हॉस्पिटल में आधुनिक चिकित्सा सुविधाओं से युक्त 5.60 करोड़ रुपये की लागत से बने 96 बिस्तर के कोविड केयर सेंटर को आम जन को समर्पित किया। इसके अतिरिक्त सीएसआर स्कीम के अंतर्गत 37.50 लाख रूपए से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेड़ी कलां में 200 लीटर की क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट, 47 लाख की लागत से सीएचसी तिगांव में बने 200 लीटर क्षमता के ऑक्सीजन प्लांट व सीएचसी पाली में 33.91 लाख की लागत से बनाए गए ऑक्सीजन प्लांट को भी क्षेत्रवासियों को समर्पित किए।
यह रहे मौजूद:
तिगांव अनाजमंडी में आयोजित उद्घाटन समारोह में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक राजेश नागर, विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक नैनपाल रावत, विधायक प्रवीण डागर, विधायक सत्यप्रकाश जरावता, विधायक सुभाष सुधा, सीएम के राजनीतिक सचिव अजय गौड़, मीडिया एडवाइजर अमित आर्य, ओएसडी गजेंद्र फौगाट, मीडिया कोऑर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ व भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here