दिव्यांगजनो को वितरित किये पुरस्कार

फरीदाबाद, 27 दिसंबर। फरीदाबाद के एनएच 3 स्थित अंध विद्यालय में आयोजित एक क समारोह में दिव्यांग बच्चों और महिलाओं को पुरस्कार वितरित किए गये।इस अवसर पर एक खाना बनाने की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें जिला उपायुक्त जितेन्द्र यादव की धर्मपत्नी श्रीमती अंजू यादव मुख्य अतिथि के तौर पर पधारी।आईएएस मोनिका,और हरियाणा रेडक्रॉस सोसायटी की चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता विशिष्ट अतिथि के तौर पर पधारी। प्रसिद्ध  समाजसेवी एवं उद्योगपति शिवालिक ग्रुप की शशि अग्रवाल भी पधारी।दिव्यांगजनो के बनाये खाने को सभी मेहमानों ने चख कर देखा और उनका उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर श्री मति अंजु यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि रेडक्रास सोसायटी के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को ऐसे पुनीत कार्य करते हुए देखकर खुशी होती है इस अवसर पर हरियाणा रेडक्रास सोसाइटी की चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता ने कहा रेडक्रास सोसायटी का ध्येय ही है कि गरीबों और वंचितों की सेवा करना। महिला सशक्तिकरण के लिये उनको लिए शिक्षा देना, गरीबों को राशन वितरण, आदि कार्य करती है।

रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि हमारा उत्साहवर्धन करने के लिये, मैडम अंजू यादव, चेयरमैन सुषमा गुप्ता, आइएएस मोनिका और शशि अग्रवाल का धन्यवाद किया।इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों को इनाम वितरण किए गए। इस मौके पर अजीत पटवा,एवं पुरुषोत्तम सैनी विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here