निकिता मर्डर केस में गठित SIT प्रमुख एवं अनुभवी अनुसन्धान अधिकारियों के साथ पुलिस आयुक्त महोदय ने की बैठक, तफ्तीश के हर पहलु पर बारीकियों से की गई समीक्षा।

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने अपने कार्यालय सेक्टर 21C में पुलिस उपायुक्त मुख्यालय श्री अर्पित जैन, सहायक पुलिस आयुक्त श्री आदर्शदीप सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त क्राइम- SIT प्रमुख श्री अनिल यादव, सहायक पुलिस आयुक्त श्री राजीव कुमार व क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी अनिल कुमार के साथ घंटों तक चली बैठक में निकिता मर्डर केस में तफ्तीश के हर पहलु की बारीकियों से समीक्षा की गई।

आपको बता दें की निकिता मर्डर केस में 5 सदस्यी SIT गठित की गई थी जिसका इंचार्ज सहायक पुलिस आयुक्त क्राइम- श्री अनिल यादव को बनाया गया था| इस केस में आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने के लिए केस हर पहलू (वैज्ञानिक, तकनीकी, व पुख्ता सबूत और गवाहों) पर गहराई से समीक्षा की गई| इस मीटिंग में SIT अधिकारीयों के साथ साथ अनुभवी अनुसंधानकर्ता भी मौजूद थे जिन्होंने केस के अहम् पहलुओं पर चर्चा की गई।

श्री ओ पी सिंह ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस हर संभव प्रयास है कि निकिता मर्डर केस के सभी आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले और निकिता को इन्साफ दिलवाया जा सके। उन्होंने कहा जल्द ही SIT द्वारा तफ्तीश पूरी करके इसका चालान गुरुवार तक कोर्ट में दाखिल करने की पूरी कोशीश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here