पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के जन्मदिवस पर बधाई देने वाले हजारों लोगों का लगा तांता, रक्तदान में सैंकड़ों युनिट किए एकत्रित कृषि मंत्री जेपी दलाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, राज्यसभा सांसद अनिल जैन, विधायक राजेश नागर सहित हजारों लोगों ने की शिरकत थैलासीमिक बच्चों के लिए लगाया मेगा ब्लड डोनेशन कैंप

फरीदाबाद, 25 अप्रैल (ब्यूरो ): हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने अपना जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाया। जन्मदिन के मौके पर जहां लगभग एक दर्जन से अधिक विभिन्न क्षेत्रों में भंडारों का आयोजन किया गया तथा आज हवन यज्ञ के बाद ं थैलासीमिक बच्चों की मदद के लिए विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जिसमें सैंकड़ों यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। विपुल गोयल को बधाई देने हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव, राज्यसभा सांसद अनिल जैन, विधायक राजेश नागर, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, हाउसिंग बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संदीप जोशी, युवा जिलाध्यक्ष पंकज सिंगला, गंगाशंकर मिश्र, विभिन्न सामाजिक, धार्मिक व राजनीतिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ-साथ भाजपा के नेता व कार्यकत्र्ताओं के अलावा अनेक रोटरी क्लब्स व व्यापारिक संगठनों से जुड़े लोगों सहित शहर के हजारों गणमान्य लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत कर पूर्व कैबिनेट मंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर शहर की प्रमुख महिलाओं संगठनों सैक्टर-14 आरडब्ल्यूए महिला विंग, प्रकृति ट्रस्ट, खुशियों का खजाना, गोसिप गीज, रॉकिंग क्लब, रोटरी महिला विंग सहित अनेक समाजसेवाी संस्थाओं की प्रतिनिधियों ने भी शिरकत की और विपुल गोयल के इस सेवा भाव की सराहना की।
पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल अपनी अलग सोच के लिए जाने जाते हैं और अपने जन्मदिन को भी उन्होंने सेवा दिवस के रूप में  मनाते हुए एक सकारात्मक  शुरुआत करने का प्रयास किया। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री को बधाई देने पहुंचे गणमान्य जनों ने विपुल गोयल की इस सोच की सराहना करते हुए कहा कि पं. दीन दयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सपने को पूरा करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम मनोहरलाल के प्रयासों को सार्थक करने की कड़ी में विपुल गोयल ने सराहनीय सोच के साथ अपना जन्मदिन मनाया है और रक्तदान का आयोजन अपने आप में विशेष है क्योंकि रक्त का कोई विकल्प नहीं है। इस मौके पर विपुल गोयल ने सभी गणमान्यजनों व उन्हें बधाई देने पहुंचे लोगों का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यदि हर व्यक्ति अपना जन्मदिवस या जीवन के विशेष पल सेवा दिवस के रूप में मनाने की सोच रखेगा तो निश्चित रूप से उनकी खुशियां कई गुणा बढ़ जाएंगी और पं दीन दयाल उपाध्याय का सपना भी साकार होगा। इस मौके पर पूरा दिन पूर्व कैबिनेट मंत्री को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी लंबी आयु व स्वस्थ जीवन की कामना की। इस मौके पर थैलासीमिक बच्चों के लिए आयोजित रक्तदान शिविर में रोटरी क्लब, अलाइंस क्लब फरीदाबाद ग्रीन, डिवाइन क्लब, बीके अस्पताल व संतों के गुरुद्वारे की प्रमुख भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here