प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बाबा साहेब अंबेडकर जी की 131वीं जयंती के शुभ अवसर पर सुभाष कालोनी के अम्बेडकर भवन में बनाये गए हॉल का किया उद्घाटन

बल्लभगढ़, 30 अप्रैल। प्रदेश के परिवहन,खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने भारत रत्न बाबा साहेब अंबेडकर जी की 131 वी जयंती के शुभ अवसर पर सुभाष कालोनी के अम्बेडकर भवन में बनाये गए हॉल का उद्घाटन रिबन काटकर किया।
 सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में आयोजित कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने साथ ही अम्बेडकर भवन की इस इमारत में अधूरे कार्यो को पूरा करने के लिए 5 लाख रुपए देने की घोषणा भी की।  

इस अवसर पर अम्बेडकर भवन सेवा समिति ने परिवहन मंत्री का ढोल बाजे के साथ गर्मजोशी से जोरदार स्वागत किया। आपको बता दे कि परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने डॉ अम्बेडकर जनकल्याण सेवा समिति के आग्रह पर इस हाल को अपने ऐच्छिक कोष से करीब 10 लाख रुपये की धनराशि की लागत से बनवाया है। परिवहन मंत्री ने  बल्लभगढ़ की जनता को आश्वासन दिया कि बल्लभगढ़ में जमकर विकास कार्य हुए है और प्रदेश के मुख्यमंत्री के आशिर्वाद से लगातार विकास कार्य चले हुए है। उन्होंने कहा कि भारत रत्न बाबा साहेब अंबेडकर जी के बताए रास्ते पर ही आज देश आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि वे भी उनके द्वारा बनाए गए संविधान की मर्यादा के रास्ते पर चल रहे है।
परिवहन मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने देश और प्रदेश को जमकर लूटा था। पहले की सरकारों में मात्र नारियल तोड़े जाते थे। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के इस राज में विकास का पहिया दिन रात आगे बढ़ रहा है।
इस मोके पर संस्था के प्रधान नारायण सिंह मास्टर,पूनम प्रधान, भवानी सिंह, के ऐल सिंह, राकेश गुर्जर, देवराज चौधरी, सुंदर आजाद सहित कालोनी के गणमान्य लोग व अम्बेडकर समिति के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here