प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर मंडलायुक्त ने ली फाइनल कोऑर्डिनेशन मीटिंग

फरीदाबाद,22 अगस्त । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के  कार्यक्रम को लेकर आज फरीदाबाद मंडल के आयुक्त संजय जून ने एमवीएन स्कूल में अधिकारियों की फाइनल कोऑर्डिनेशन मीटिंग ली। प्रधानमंत्री 24  अगस्त को देश के सबसे बड़े मल्टी स्पेशलिटी प्राइवेट अस्पताल माता अमृता का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल की गरिमामय उपस्थिति रहेगी।

मंडलायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपनी ड्यूटी के संबंध में पूरी तरह से स्पष्ट रहें। 23 अगस्त को रिहर्सल के दौरान जी सभी अधिकारी अपनी ड्यूटी केंद्र पर रहें।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर मुख्य स्टेज पर आने वाले वीआईपी की गेट नंबर 4 से एंट्री होगी। इसी गेट से मीडिया कर्मियों की भी एंट्री करवाई जाएगी। सुरक्षा के मद्देनजर सभी को अपने साथ आधार कार्ड या कोई भी सरकारी फोटो युक्त आईडी लानी होगी। इसके अलावा जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए पास को दिखाना होगा।

मंडलायुक्त ने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर किसी भी गेट से वाहनों की चाबी को अंदर ले जाने की इजाजत नहीं होगी। इसके लिए गेट पर व्यवस्था की गई है। जहां पर चाबी रखने के बाद संबंधित को कूपन जारी किए जाएंगे। कार्यक्रम समाप्ति के बाद कूपन दिखाने के बाद ही चाबी वापस मिलेगी।

उन्होंने बताया कि गेट नंबर एक से वीवीआईपी तथा दो नंबर से आज जनता व माता अमृता अस्पताल की ओर से आमंत्रित अनुयायियों को आमंत्रण पत्र दिया गया है। ये अनुयायियों भी इसी गेट अंदर आएंगे।

मंडलायुक्त ने सुरक्षा व्यवस्था के अलावा कार्यक्रम स्थल पर वाहनों की पार्किंग, बिजली पानी, शौचालय आदि के बारे में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इस बैठक में एडीजीपी ओपी सिंह, पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा, उपायुक्त यशपाल यादव सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here