फरीदाबाद : अधिकारी गंभीरता से करें विकास कार्यों को पूरा: उपायुक्त जितेंद्र यादव

फरीदाबाद, 09 नवंबर। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि अधिकारी विकास कार्यों को सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों अनुसार गंभीरता के साथ पूरा करना सुनिश्चित करें। जिस विभाग को सरकार ने जो भी दायित्व सौंप रखा है, उस दायित्व को निश्चित समय पर निर्धारित तौर पर पूरा करना सुनिश्चित करें।

  यह दिशा निर्देश उपायुक्त जितेंद्र यादव ने गत सायं लघु सचिवालय में अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए बैठक में उपस्थित अधिकारियों को दिए। उन्होंने विभाग वार विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ एक एक करके समीक्षा कर सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा निर्देश सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार दिए।

उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को वैक्सीनेशन अभियान की दूसरी डोज लगाने बारे, जिला राजस्व विभाग, कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के अधिकारियों को जिला में  डीएपी खाद की समस्या के समाधान के बारे और जिला समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को जिला में दिव्यांग जनों सही गणना तथा अतिरिक्त उपायुक्त को जिला में परिवार पहचान पत्रों आय को प्रमाणित करके ऑनलाइन करने सहित बैठक से संबंधित अन्य विभागों के अधिकारियों के साथ एक-एक करके उनकी समीक्षा के उपरांत उपस्थित संबंधित विभागों के अधिकारियों को भी दिशा निर्देश उपायुक्त जितेंद्र यादव ने दिए।

  बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोकचंद, बड़खल के एसडीएम पंकज सेतिया, एमसीएफ के ज्वाइंट कमीशनर अभिषेक, जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ विनय गुप्ता, जिला समाज कल्याण सुशीला देवी सहित एनसीएफ तथा अन्य संबंधित विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here