फरीदाबाद : एचटेट परीक्षा को पूर्ण पारदर्शिता के साथ करवाएं संपन्न : उपायुक्त सतबीर मान

फरीदाबाद, 29 दिसंबर। अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने कहा कि दो व तीन जनवरी को आयोजित होने वाली एचटेट की परीक्षा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जिला में इसके लिए नौ परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। ऐसे में हम सभी की जिम्मेदारी है कि परीक्षा पूरी तरह से निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से आयोजित की जाए। अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान मंगलवार को लघु सचिवालय के प्रथम तल स्थित कॉन्फ्रेंस हाल में एचटेट परीक्षा की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे।

अतिरिक्त उपायुक्त ने बताया जिला में एचटेट परीक्षा के लिए एंजिल्स पब्लिक स्कूल सेक्टर-21ए बडख़ल रोड, अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल अशोका एन्क्लेव फेज-1, सूरजकुंड इंटरनेशनल स्कूल दयाल बाग में तीन सेंटर, डेंसिटी इंटरनेशनल स्कूल, आयसर स्कूल और डीसी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल शामिल हैं। उन्होंने बताया कि दो जनवरी को पीजीटी लेक्चरर के लिए लेवल तीन की परीक्षा आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा सांय 03:00 बजे से 05:30 बजे तक सांयकालीन सत्र में आयोजित होगी। तीन जनवरी को लेवल-2 टीजीटी कक्षा छठी से आठवीं व लेवल एक पीआरटी कक्षा पहली से पांचवीं के लिए परीक्षा सुबह 10:00 बजे से सांय 05:30 बजे तक प्रात:कालीन व सांयकालीन सत्र में आयोजित की जाएगी।

उन्होंने बताया कि परीक्षा को लेकर सभी परीक्षा केंद्रों पर ट्रांजिट ऑफिसर व ड्यूटी मैजिस्ट्रेट भी नियुक्त किए गए हैं। मीटिंग में सीटीएम राकेश कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी सतेंद्र कौर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here