फरीदाबाद (बल्लभगढ़) :हथियार के बल पर ऑटो ड्राइवर से 6580 रुपए लूटने वाले दो आरोपियों को 2 घंटे के अंदर आदर्श नगर थाना पुलिस टीम ने हथियार सहित किया गिरफ्तार।

फरीदाबाद (बल्लभगढ़)27 अक्टूबर 2020 को आरोपी राहुल उर्फ नेपाली निवासी सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़, जॉनी पुत्र शेर सिंह निवासी हरि बिहार बल्लभगढ़ ने ऑटो ड्राइवर प्रकाश से नियर लाल कोठी बल्लभगढ़ से हथियार के बल पर ₹6,580 लूट कर फरार हो गए थे। जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना आदर्श नगर में लूट का मुकदमा दर्ज किया गया था। थाना आदर्श नगर एसएसओ मुकेश ने वारदात पर तुरंत संज्ञान लेते हुए 2 टीम गठित की और टीम के साथ स्वयं छापेमारी में साथ रहे।

एसएचओ मुकेश को सूत्रों से सूचना मिली कि आरोपी सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़ एरिया में हैं। जिस पर एसएचओ ने अपनी टीम सहित आरोपियों को उक्त स्थान पर हथियार सहित धर दबोचा। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया वह नशे के आदी हैं नशे के लिए उन्होंने उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया था।

एसएचओ मुकेश ने बताया कि दोनों आरोपी आदतन अपराधी है। आरोपी राहुल के खिलाफ आदर्श नगर थाने में पहले से तीन मुकदमे दर्ज है। एक मुकदमा महिला से छेड़छाड़, दूसरा जुआ और तीसरा अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज है। इसके अलावा आरोपी जॉनी के खिलाफ एक मारपीट का मामला थाना आदर्श नगर में दर्ज है।

पुलिस ने आरोपी से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, बरामद किए हैं।,, आज आरोपीयों को अदालत में पेश कर जेल भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here