फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों को बिजली-सड़क-पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं देना हमारा पहला लक्ष्य: कृष्ण पाल गुर्जर

फरीदाबाद, 13 फरवरी। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों को बिजली पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना उनका पहला लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि आज सभी क्षेत्रों को बेहतर सड़क कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए कार्य किए जा रहे हैं। इनमें शहरी क्षेत्रों के अलावा दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे व फरीदाबाद-जेवर एक्सप्रेस वे जैसी राष्ट्रीय स्तर की बड़ी सड़क परियोजनाएं भी शामिल है। केंद्रीय राज्य मंत्री रविवार को सेक्टर 37 में डीएवी पब्लिक स्कूल वाली रोड के शिलान्यास समारोह में संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि जिस सड़क का आज उन्होंने शिलान्यास किया है उसकी जरूरत पिछले काफी समय से महसूस की जा रही थी।

उन्होंने कहा कि इस सड़क का निर्माण 86 लाख रुपये की लागत से नगर निगम फरीदाबाद द्वारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण से हजारों लोगों को फायदा होगा और यहां की यातायात व्यवस्था सुचारू होगी।  

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य तेज गति से चल रहा है। इसके निर्माण के बाद शहर दो बड़े राष्ट्रीय राजमार्गों से जुड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से दिल्ली जाने के लिए आगरा नहर के साथ-साथ जो छोटी पुलिया थी उनके चौड़ीकरण का कार्य भी शुरू कर दिया गया है।  

इस अवसर पर उनके साथ पार्षद बिल्लू पहलवान, उमाशंकर, आकाश, संजू चपराना, विजय बैंसला, उज्जवल, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष राजबाला, केडी शर्मा, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here