फरीदाबाद :शत-प्रतिशत परिणाम के लिए दी बधाई

फरीदाबाद, 27 जुलाई। जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी व खंड शिक्षा अधिकारी बलवीर कौर ने राजकीय आदर्श संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर- 55 के बारहवीं कक्षा के सभी छात्रों का परिणाम शत प्रतिशत रहने पर विद्यालय के प्रधानाचार्य सतेन्द्र सौरोत व समस्त अध्यापकगण तथा विद्यार्थियों को श्रेष्ठ परीक्षा परिणाम के लिए बधाई दी है।

 जिला शिक्षा अधिकारी ऋतु चौधरी ने बताया कि राजकीय आदर्श संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर-55 के बारहवीं कक्षा के सभी छात्रों का परिणाम शत प्रतिशत रहा। सभी छात्र 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने में सफल रहे। जबकि विज्ञान संकाय में घोषित कुल 81 परिणाम में से 60 विद्यार्थियों के प्राप्तांक 90 प्रतिशत से भी अधिक रहे। सीबीएसई बोर्ड से आए विद्यार्थियों में से 9 विद्यार्थियों का परिणाम किन्हीं अज्ञात कारणों से विलंबित दर्शाया गया है। जबकि वाणिज्य संकाय में 37 विद्यार्थियों में से 15 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिश से अधिक व सभी ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।

राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के 90 विद्यार्थी  विज्ञान संकाय में जबकि 37 विद्यार्थी कॉमर्स संकाय में अध्यनरत थे।

विद्यालय के प्रधानाचार्य सतेन्द्र सौरोत ने सभी विद्यार्थियों के साथ अच्छे परीक्षा परिणाम के लिए खुशी मनाई व विद्यार्थियों का मीठा मुंह करा कर अभिनंदन किया।

  विद्यालय के स्टार विद्यार्थी चंदन प्रजापति जो कि दो वर्ष पूर्व दसवीं में जिले में प्रथम व हरियाणा में 11 वें स्थान पर रहे थे। उन्होंने अभी भी विज्ञान संकाय से 98 प्रतिशत अंक लेकर अपने श्रेष्ठ प्रदर्शन को दोहराया है। विज्ञान संकाय के प्राध्यापक मनीष मखीजा, सुनित यादव, बृजेश शर्मा, ज्योतिष और और मनीष यादव, वसीम अहमद तथा कॉमर्स संकाय के प्राध्यापक पंकज गुप्ता, वीरेश कुमार, देशराज सिंह, सोनिका सरोहा, दीपक वशिष्ठ, दर्शन लता आदि ने सभी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here