बल्लभगढ़ में धूमधाम से मनाया जाएगा 74 वां गणतंत्र दिवस समारोह : एसडीएम त्रिलोक चंद

बल्लबगढ, 05 जनवरी। एसडीएम त्रिलोक चंद ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस बार भी 26 जनवरी को उपमण्डल स्तरीय 74 वें गणतंत्र दिवस समारोह बड़ीधूमधाम से मनाया जाने के लिए  विभागवार जिस भी अधिकारी जो जिम्मेदारी तय की गई है, उसे निर्धारित समय पर बेहतर तरीके के साथ अन्य विभागों के अधिकारियो और कर्मचारियों के तालमेल करके पूरा करना सुनिश्चित करें। उपमण्डल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह स्थानीय दशहरा  ग्राउंड में मनाया जाएगा।

आज वीरवार को एसडीएम त्रिलोक चंद अपने कार्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक कर सभी विभागों के अधिकारियों को उनके विभागवार सम्बंधित जिम्मेदारी के लिए दिशा-निर्देश दे रहे थे।

एसडीएम ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर सभी तैयारियां निर्धारित समय पूरी करना सुनिश्चित करें। उन्होंने इस दौरान सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे अपनी-अपनी तैयारियां पूरी रखें। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान मुख्य अतिथि का स्वागत करने वार मेमोरियल पर पुष्प अर्पित करने और राष्ट्रीय ध्वज फहराने की व्यवस्था, वीवीआईपी, वीआईपी स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों और समाज सेवी संस्थाओं के सम्मानित होने वाले प्रतिनिधियों के बैठने की व्यवस्था सहित सांस्कृतिक कार्यक्रमों, परेड की टुकड़ियों  की रिहर्सल तथा मैन स्टेज की व्यवस्था, माईक सर्विस, प्रैस गैलरी, बिजली, पानी, साफ सफाई सहित अन्य व्यवस्थाओं  के लिए विभाग वार एक एक करके जिम्मेदारी तय की गई।

बैठक में बीईओ सतीश चौधरी, एसएमओ डॉ टीसी गिडवाल, जिला बाल कल्याण अधिकारी सुन्दर लाल खत्री, सुशीला रावत, अजय सिंह, एआईपीआरओ संजय कुमार सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here