भगत सिंह कॉलोनी से गुमशुदा युवक विनोद के मामले में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने वाला आरोपी बब्बन अपने साथी विनोद का निकला हत्यारा लाश मिलने के मात्र 5 घण्टे में हत्या की गुत्थी सुलझाई।

फरीदाबादः- 9 जून, पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 05 जून को शाम करीब 7.30 बजे विनोद के गुम होने की शिकायत उसके परिजनों के द्वारा 06 जून को दी गई। जिसपर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्वारा विनोद की तलाश की जा रही थी। लेकिन पुलिस व परिजनों को गुमराह करने के मकसद से अगले ही दिन विनोद की गुमशुदगी के मामले में आरोपी बब्बन ने करीब 100 लोगो के साथ पुलिस चौकी के सामने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी। जिसपर पुलिस ने कुछ लोगो पर नज़र रखनी शुरु कर दी। जिसमें बब्बन भी शामिल था।

आज पुलिस को सूचना मिली की सेक्टर 67 चंदावली गांव एचएसआईडीसी ऑफिस के पास बोरे में एक डेड बॉडी पड़ी है। सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर डीसीपी बल्लबगढ़ कुशल पाल सिंह, डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान, एसीपी क्राइम सुरेंद्र स्योराण, एसीपी सिटी बल्लभगढ़ मुनिश सहगल, एफएसएल की डॉक्टर मनीषा की टीम और थाना प्रबंधक सिटी बल्लभगढ़, प्रभारी पुलिस चौकी चावला कालोनी व क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम मौके पर पहूंची। बोरे में से नाश को निकालकर निरीक्षण किया गया, नाश के गले व बॉडी पर तेजधार हथियार के निशान थे।

मृतक विनोद की लाश को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में भेज दिया गया है। जिसका कल नल्लहड नुहं अस्पताल में डॉक्टर के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा।

गुमशुदगी मामले में सेक्टर 67 में बोरे में मिली नाश की, गुमशुदा विनोद के परिजनों से नाश की शिनाख्त करवाई गई। पर बोरे में मिली युवक की नाश की पहचान परिजनों ने विनोद के रूप में की।

आरोपी बब्बन पर पुलिस की निगरानी थी आज सुबह आरोपी बब्बन के घर पर क्राइम ब्रांच 65 व चावला कॉलोनी चौकी की टीम द्वारा दबिश दी गई थी। उसके कुछ समय बाद सेक्टर 67 में एक लाश का पाया जाना ओर नाश की शिनाख्त विनोद के रूप में होने पर पुलिस द्वारा आरोपी बब्बन पर किया गया शक विश्वास मे बदल गया।

क्राइम ब्रांच टीम को घटनास्थल की सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से अहम सबूत मिले, सबुत के आधार पर आरोपी बब्बन को उसके घर सेक्टर-4 से गिरफ्तार किया है। हत्या के मास्टरमाइंड आरोपी बब्बन व आरोपी कुंदन को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपी नीरज को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

मृतक विनोद ने आरोपी बब्बन को मकान खरीदने के लिए दिए थे , यही 16 लाख रुपए विनोद की हत्या का कारण बना।

आरोपी बब्बन ने मृतक विनोद से 16 लाख रुपए प्लॉट खरीद ने के नाम लिए थे। आरोपी पैसे न देने का मंसूबा बना चुका था , जिसने मृतक विनोद की हत्या की योजना बनाकर अपनी ही लेबर कुंदन व नीरज को 5 लाख रुपए का लालच देकर विनोद की हत्या करवा दी।

हत्या के मास्टरमाइंड आरोपी बब्बन कुंदन तो कल अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा । मृतक विनोद की मोटरसाइकिल उसके ₹50000 व वारदात में प्रयोग धारदार हथियार और तीसरे आरोपी नीरज के पता ठिकाने के बारे में पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here