विधायक राजेश नागर् ओर बल्लबगढ़ प्रेस क्लब द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल।

हर वर्ष की भांति इस साल् भी होली के पावन पर्व पर बल्लबगढ़ प्रेस क्लब द्वारा होली मिलन् समारोह का कार्यक्रम अग्रवाल धर्मशाला, चावला कॉलोनी, बल्लबगढ़ में आयोजित किया गया। उक्त कार्यक्रम में शहर के विधायक ओर मंत्रियों के साथ साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भी शिरकत की।

आज पूर्व मंत्री विपुल गोयल तिगांव से विधायक राजेश नागर् के घर पर गांव भतोला, सेक्टर 82 में होली मिलन समारोह में पहुंचे। विधायक राजेश नागर् ने अपने मकान पर ही होली मिलन समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया हुआ था, जिसमे विधायक द्वारा अपने क्षेत्र के सभी लोगो को आमंत्रित किया था। दोनो नेताओं ने एक दूसरे को गले लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

इससे पहले पूर्व मंत्री ओर विधायक राजेश नागर को सभी लोगो ने माला पहनाकर स्वागत किया ओर अपने चहेते नेताओं को होली के रंग लगाकर ढोल नगाड़ो संग सभी लोग ओर कार्यकर्ता जोश में नजर आये। हाल ही में चार राज्यों की जीत की खुशी भी सभी कार्यकर्ताओ के चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी। मोके पर विधायक ओर पूर्व मंत्री ने आसपास के गांव से आयी सभी सरदारी को होली की शुभकामनाएं दी ओर मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया।

इस मोके पर पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने अपने सभी क्षेत्रवासियों को ओर मौजूद सभी लोगो को होली की शुभकामनाएं दी। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारियों के साथ साथ सभी प्रेस क्लब के सदस्यों का इस तरह के कार्यक्रम हर वर्ष आयोजित करने पर बधाई दी ओर शुभकामनाएं देते हुए कहा की सभी को एकजुट होकर चलना देश के विकास की गति ओर भाईचारे के प्रमाण को दर्शाता है।

विपुल गोयल, पूर्व मंत्री ने कहा की मिडिया हमेशा से ही समाज का अहम अंग रहा है जो समाज के अंदर रहकर दर्पण की तरह काम करता है ओर जनता की समस्याओं के मुद्दों के साथ साथ शासन् ओर प्रशासन् में भी तालमेल बिठाकर चलता है ओर यही कारण है की मीडिया को देश के विकास में चौथा स्तम्भ माना है। पूर्व मंत्री ने कहा की राष्ट्रीय विकास में मीडिया की भूमिका हमेशा महत्वपूर्ण रही है।

इससे पहले सभी पदाधिकारियों नें पूर्व मंत्री का फूलमाला पहना स्वागत किया ओर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ।

इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल के अलावा सभी स्थानीय विधायक व जिला प्रशासनिक अधिकारीगण मौजूद रहे ओर शहर के कई वरिष्ठ नागरिक भी होली मिलन के इस कार्यक्रम में शामिल थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here