शिरोमणि भगत धन्ना जाट की जयंती मना कर हरियाणा सरकार देगी सामाजिक समरसता का संदेश : सुभाष बराला

फरीदाबाद,11 अप्रैल। स्थानीय सेक्टर-16 किसान भवन में आज मंगलवार को  जाट समाज के प्रमुख लोगों की बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा हरियाणा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वर्तमान हरियाणा सरकार में चेयरमैन सुभाष बराला ने शिरकत की । वहीं सुभाष बराला ने आगामी 23 अप्रैल को कैथल में भगत धन्ना जाट की जयंती का निमंत्रण सभी को दिया। सुभाष बराला ने कहा कि भगत धन्ना जाट भगवान कृष्ण के भक्त थे। उन्होंने समाज के क्षेत्र में अनेक काम किए।

उन्होंने कहा कि  हरियाणा सरकार भगत धन्ना जाट की जयंती 23 अप्रैल को कैथल में मना रही है। हरियाणा सरकार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में भगत धन्ना जाट की जयंती मना कर समाज में सामाजिक समरसता का संदेश देगी, इसलिए आज वह सभी से निवेदन करने आए हैं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वहां पर पहुंचे।

हरियाणा सरकार में चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा कि वह पूरे हरियाणा प्रदेश में भगत धन्ना जाट की जयंती का निमंत्रण दे रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने भी भगत धन्ना जाट को लेकर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि भगत धन्ना जाट समाज के हर वर्ग के लिए पूजनीय है।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने समाज के सभी वर्गों की जयंती मनाने का सराहनीय फैसला किया है। भगत धन्ना जाट एक गरीब किसान से कृष्ण भक्ति के सहारे धन्ना सेठ बन गए थे। उनकी महिमा पूरे हरियाणा का बच्चा-बच्चा जानेगा यह हरियाणा सरकार की बदौलत होगा। नेहरा ने कहा की भाजपा हरियाणा सरकार समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। बिजेंद्र नेहरा ने बताया कि भगत धन्ना जाट की जयंती के अवसर पर देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ , मुख्यमंत्री मनोहर लाल , बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ , पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला  सहित जाट समाज एवं सभी दलों के प्रमुख लोग उपस्थित रहेंगे।

इस अवसर पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, बीजेपी के वरिष्ठ नेता दयानंद बेंदा, भाजपा के वरिष्ठ नेता टीपर चंद शर्मा, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल, आरएन सिंह, प्रदेश प्रवक्ता बिजेंद्र नेहरा, सुरेंद्र तेवतिया,वजीर डागर, पूर्व चेयरमैन विनोद चौधरी, वाइस चेयरमैन धर्म चौधरी, जाट समाज प्याली चौक प्रधान आजाद सांगवान, बिजेंदर तेवतिया, राजू सोलंकी, बलदेव अलावलपुर, अजीत नंबरदार, विजेंदर फौजदार, वीर सिंह नैन, सुभाष चौधरी, युधिष्ठिर बेनीवाल, ऋषि चौधरी, मनोज चौधरी, तेजवीर कादयान, अवतार सारंग, मोहन डागर, सुरेंद्र हुड्डा, बलजीत नर्वत, राजीव जेटली, चौधरी राजवीर सिंह, आदि जाट समाज के प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here