सांसद खेल महोत्सव 20 से 22 मई तक होगा आयोजित: उपायुक्त जितेंद्र यादव

फरीदाबाद, 02 मई। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लिए सांसद खेल महोत्सव 20, 21 व 22 मई को आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इन प्रतियोगिताओं में बैडमिंटन, वालीवाल, बास्केटबाल, टेबल टैनिस, सर्किल कबड्डी, खो-खो, फुटबाल व रस्साकसी खेलों को शामिल किया गया है। दिव्यांगों के लिए पैरा बैडमिंटन व पैरा एथलैटिक्स खेलों को भी रखा गया है। उपायुक्त जितेंद्र यादव सोमवार को सांसद खेल महोत्सव की तैयारियों को लेकर लघु सचिवालय में मीटिंग का आयोजन कर रहे थे।

उपायुक्त ने कहा कि सांसद खेल महोत्सव में जो भी टीमें अथवा खिलाड़ी शामिल होना चाहते हैं उनके लिए हडल (Hudul) एप पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाना आवश्यक होगा। उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों को लिए यह एप (Hudle) चार मई से 15 मई तक खुला रहेगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में फरीदाबाद और पलवल दोनों जिलों के खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं। इसके साथ ही प्रतियोगिता से आम जन को जोड़ने के लिए 14 मई को प्रातः 5ः30 बजे सेक्टर-12 खेल परिसर से एक विशाल मैराथन का आयोजन भी किया जाएगा। इस मैराथन में शहर के हजारों बच्चे, बुजुर्ग, युवा व महिलाएं शामिल होंगी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में टीम गेम में विजेता टीम को 31 हजार व दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 21 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा। वहीं एक में विजेता खिलाड़ियों को क्रमशः 5100, 3100 व 2100 रुपये इनाम दिया जाएगा।

मीटिंग में उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी प्रतियोगिताओं को लेकर बेहतरीन ढंग से तैयारियां की जाएं। उन्होंने कहा कि गर्मी को मौसम को देखते हुए पानी व अन्य व्यवस्थाएं भी बेहतर ढंग से की जाएं। मीटिंग में अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त अभिषेक मीणा, एसडीएम फरीदाबाद, परमजीत सिंह चहल, एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त अनिल यादव, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त डा. नरेश, गौरव आंतिल, मंडलआयुक्त के ओएसडी जितेंद्र कुमार, सीटीएम नसीब कुमार सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here