सुबह ग्रामीणों के साथ चलाया स्वच्छता अभियान, साइकिल पर गांव का भ्रमण भी किया

फरीदाबाद, 01 मई। डीसी जितेन्द्र यादव ने गांव गढखेङा के रात्रि प्रवास कार्यक्रम में बतौर अतिथि शिरकत की। एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद सहित तमाम विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे। ग्रामीणों ने प्रशासनिक अधिकारियों  गर्मजोशी से स्वागत किया। सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग की भजन पार्टी के कलाकारों ने सरकारी योजनाओं के विकास गीत के साथ लोगों को मंत्रमुग्ध किया। विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी ग्रामीणों को अपने अपने विभागों की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

डीसी जितेन्द्र यादव का बुजुर्ग मागेराम ने टीम के साथ गांव की तरफ पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। अन्य विभागों के कर्मचारियों को भी सम्मानित  किया गया। राजकीय हाई स्कूल गढखेङा में रात्रि प्रवास हुआ। हैडमास्टर सुनील कुमार, अध्यापिका रेखा, रीतिका, अध्यापक सुरेश शास्त्री, अमित किशोर, शिवप्रकाश, योगेश भी मौजूद रहे।

डीसी जितेन्द्र यादव, एडीसी मोहम्मद इमजान रजा, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद सहित तमाम विभागों के कर्मचारियों और कर्मचारियों का  स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा सरस्वती वंदना के साथ स्वागत किया जा रहा है। ड्राइंग कम्पीटिशन विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। दीपिका प्रथम, राशी द्वितीय, वंशिका तृतीय रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here