स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को दी मौन श्रध्दाजलि:- एडीसी सतबीर मान

फरीदाबाद,30 जनवरी।:शहीदों की चिताओं पर हर वर्ष लगेंगे मेले, बस एक यही निशां बाकी रहेगा की बात को चरितार्थ करते हुए अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने कहा कि शहीदों के बलिदान को कभी भी नही भुलाया जा सकता है।उनकी शहादत की बदौलत ही देश को आजादी मिली है।
आपको बता दें सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार स्वतंत्रता संग्राम के वीर स्वतंत्रता संग्राम के वीर सेनानियों/ शहिदों को उपायुक्त कार्यालय में अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान कि अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा आज रविवार को दो मिनट का मौन रखकर श्रध्दांजलि दी गई।

एडीसी सतबीर मान ने बताया कि सरकारी हिदायतों के अनुसार स्वतंत्रता संग्राम के शहीद सेनानियों को आज प्रातः 11:00 बजे जिला के अधिकारियों और कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन धारण करके स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों श्रध्दाजलि दी।
अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान ने कहा कि सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों की हिदायतों के अनुसार स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों को आज रविवार को मौन विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रध्दाजलि दी है।
स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों की श्रदांजलि सभा में बीडीपीओ प्रदीप कुमार, डीएलसी दिनेश कुमार, उपायुक्त कार्यालय की अधीक्षक सहायक सन्तोष बामल, सत्येन्द्र राजपूत सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारियों ने श्रद्धांजलि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here