हरियाणा में आम आदमी पार्टी की जीत से, बदलाव की लहर चल निकली है; डा सुशील गुप्ता, सांसद व प्रभारी आम आदमी पार्टी हरियाणा।


हरियाणा, 28 नवंबर। हरियाणा का आम आदमी भाजपा, जेजेपी के शासन से उक्ता गया है, इस बात की पुष्टि उसने हरियाणा के जिला परिषद चुनावों में प्रदेश की सरकार को हार का स्वाद भी चखा दिया है। यह बात आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी व राज्यसभा सांसद डा सुशील गुप्ता ने एक बातचीत के दौरान जनता के सामने कही।
हरियाणा प्रभारी डा सुशील गुप्ता ने कहा कि  राज्य की सत्ताधारी पार्टी ने 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे लेकिन महज 22 सीटों पर ही उसे जीत हासिल हुई जबकि आम आदमी पार्टी (आप) ने 111 सीटों पर चुनाव लड़ा 14 सीटों पर जीत हासिल की है।
राज्ससभा सांसद ने कहा कि प्रदेश में फैले भ्रष्टृाचार को उखाडने का संकल्प लेने वाली आम आदमी पार्टी 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा को उखाड फैंकेगी।
मालूम हो कि आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने चुनाव चिह्न पर लड़ी गई 111 से अधिक सीटों में से 14 सीटें जीतकर जिला परिषद चुनावों में सबको चौंका दिया है। इसने सिरसा में छह सीटें जीतकर अच्छा प्रदर्शन किया। इसके अलावा अंबाला में तीन और जींद में दो सीटों पर जीत दर्ज की। जबकि पांच आप समर्पित सीटों पर भी जीत मिली है। यहीं नहीं आम की जीत पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर को भी बधाई देने के लिए मजबूर कर दिया।
 दूसरी तरफ जीत पर आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जिला परिषद चुनावों में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को जीत की बधाई दी और उन्हें पूरे समर्पण के साथ लोगों के लिए काम करने को कहा।
डा गुप्ता ने कहा कि जिला परिषद चुनावों में कई सीटों पर आप की जीत पार्टी का उत्साह बढ़ाने वाली है। आप की नजर 2024 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने पर है।
सांसद एवं पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने कहा कि चुनाव परिणाम से यह स्पष्ट हो गया है कि राज्य में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है।
डा गुप्ता ने जीत दर्ज करने वाले सभी उम्मीदवारों से व्यक्तिगत मुलाकात की। उन्होंने सिरसा के वार्ड नंबर एक से गुरचरण सिंह,पांच से राजवीर कौ, सात से मनजीत कौर, आठ से गुरभेज सिंह, 22 से जसदेव सिंह, 24 से संदीप कौर, यमुना नगर वार्ड पांच से दलीप कुमार जुडा, कैथल वार्ड नंबर 17 से राकेश कुमार,जींद के वार्ड नंबर 11 व 17 से मुकेश तथा विजय,अंबाला के वार्ड नंबर 6 से हरविंद्र कौर, अंबाला से ही वार्ड 9 से मक्खन सिंह, वार्ड 12 से गुरजीत, कुरूक्षेत्र के वार्ड 17 से अमरीक सिंह को जीत की बधाई दी और जनता के लिए कार्य करने को प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here