हरियाणा में पर्ची और खर्ची का सिस्टम हुआ बंद : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

फरीदाबाद, 01 अप्रैल। प्रदेश के परिवहन और उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज शनिवार को बागपुर गांव के कोलंबस इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में  चौमुखी विकास कार्य हुए हैं और चले हुए हैं। प्रदेश के  परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज योग्यता के आधार पर नौकरियां मिलती है। भाजपा राज में पढ़ाई करने वाले बच्चे सरकारी नौकरी हासिल कर रहे हैं। वहीं हरियाणा में पर्ची और खर्ची का सिस्टम बंद हुआ है। उन्होंने कहा की हरियाणा के परिवहन विभाग में अब बसों की कोई कमी नहीं है। जिन भी रूट पर बसे नहीं है वहां पर बसे चलाई जाएगी। इसके अलावा हरियाणा में जल्द ही 375 इलेक्ट्रिक बसों को भी परिवहन बेड़ा में शामिल किया जाएगा।

कोलंबस इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पलवल के विधायक दीपक मंगला, पृथला के विधायक नयनपाल रावत के भाई यशपाल रावत, पलवल के जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया,मनोहर लाल शर्मा, सीताराम शर्मा,पूर्व सरपंच पूरन, किशन ठाकुर, बिरपाल दीक्षित,राजकुमार एडवोकेट सहित इलाके के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here