कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने भारत विकास परिषद वेलफेयर सोसायटी द्वारा संचालित डॉ सूरज प्रकाश आरोग्य धाम का किया निरीक्षण

 फरीदाबाद/बल्लभगढ़,17 अप्रैल। फरीदाबाद सेक्टर- 8 स्थित भारत विकास परिषद वेलफेयर सोसायटी द्वारा  संचालित डॉ सूरज प्रकाश आरोग्य धाम का प्रदेश के परिवहन मंत्री पं मूलचंद शर्मा,विधायक सीमा त्रिखा ,विधायक राजेश नागर,भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा व भारत विकास परिषद के पदाधिकारियों ने दौरा किया। उन्होंने  भारत विकास परिषद के पदाधिकारियों को बधाई दी।
 उन्होंने कहा कि इस अस्पताल में आने वाले मरीजों को सस्ता और बेहतर इलाज मिलेगा। समाज हित के लिए इस अस्पताल का निर्माण किया गया है। तत्पश्चात प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पं मूलचंद शर्मा बीपीटीपी आराध्य धाम नवग्रह दिगम्बर जैन मंदिर में मुनि जी का आशिर्वाद लेने पहुँचे।
 कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने एक महीने तक यहाँ मनाई जा रही श्री 1008 भगवान महावीर जयंती पर सभी शहर वासियों को बधाई दी।

आपको बता दें धाम में आज मुनि श्री का भव्य 34वा दीक्षा दिवस महोत्सव भी मनाया गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि आराध्य धाम पर सिटी बस सर्विस का बस स्टाफ बनवाया जायगा। ताकि यहाँ के स्थानीय लोगों को बस का लाभ मिल सके और मंदिर आने वाले भक्तों को भी सुविधा हो सके। सभी ने मंदिर के नाम से बस स्टाफ की मांग की थी। जिसको मंत्री  मूलचंद शर्मा ने पूरा करने का आश्वासन दिया है।
 इस मौके पर आर के जैन, महेश जैन,डीके जैन, अरुण जैन सहित आरडब्ल्यूए बीपीटीपी और सेक्टर की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here