जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फरीदाबाद के द्वारा सम्मान समारोह आयोजित।लोगों को मौलिक अधिकारों के प्रति जागरूक करना हमारा कर्तव्य: मंगलेश चौबे

फरीदाबाद, 10 दिसंबर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फरीदाबाद के द्वारा अमृत महोत्सव के अंतर्गत सम्मान समारोह आयोजित किया गया।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं न्यायधीश मंगलेश कुमार चौबे, विशिष्ट अतिथि के रूप में सीएमओ विनय गुप्ता, रेड क्रॉस सचिव विकास कुमार, पीएमओ सविता यादव, जय सेवा फाउंडेशन के संस्थापक विमल खंडेलवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

मंगलेश चौबे ने बताया कि आज का यह कार्यक्रम आजादी अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के साथ मिलकर कानून के प्रति लोगों को जागरूक करने में सहयोग करने वाले सामाजिक संगठन, पैनल एडवोकेट, पैरा लीगल वालंटियर, ट्रैफिक पुलिस, डालसा कर्मी रोड ,सेफ्टी ऑर्गेनाइजेशन, आशा वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर एवं अन्य पुलिस कर्मियों के द्वारा लोगों को अपने मौलिक अधिकारों के प्रति निरंतर जागरूक किया गया। और अवगत कराया गया कि सरकार के द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर एवं महिलाओं को मुफ्त में कानूनी सलाह दी जाती है। आज जो सम्मान इन सभी को दिया गया है इस कार्य में सभी ने उत्कृष्ट कार्य कर जन जागरण को जागृत करने का कार्य किया। मैं आशा करता हूं कि निरंतर सरकार द्वारा लोगों को निशुल्क कानून सलाह के लिए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण निरंतर आगे भी इसी प्रकार से कार्य करता रहेगा। सभी का सहयोग देने के लिए मैं धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा भविष्य में भी निरंतर लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूक अभियान चलाए जाएंगे,मौके पर समाज के सभी प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here